Type to search

BJP में भगदड़! अब अवतार सिंह भड़ाना ने भी छोड़ा BJP का साथ, रालोद में हुए शामिल

जरुर पढ़ें देश राजनीति

BJP में भगदड़! अब अवतार सिंह भड़ाना ने भी छोड़ा BJP का साथ, रालोद में हुए शामिल

Share

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ मच गई है. स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद भाजपा को एक और बड़ा झटका लगा है. भारतीय जनता पार्टी के एक और सीनियर नेता और मौजूदा विधायक ने पार्टी छोड़ दी है. पूर्व सांसद व वरिष्ठ नेता अवतार सिंह भड़ाना जयंत चौधरी की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल यानी रालोद में शामिल हो गए हैं.

खुद रालोद के मुखिया जयंत चौधरी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बुधवार सुबह रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने अवतार सिंह भड़ाना का पार्टी में स्वागत किया. अवतार सिंह भड़ाना मुजफ्फरनगर के मीरपुर विधायक हैं. 2017 में वह भाजपा की टिकट पर ही चुनाव लड़े थे और विधायक बने थे. मगर 2019 के लोकसभा चुनाव में वह कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े थे, जिसमें उन्हें हार मिली थी. हालांकि, उन्होंने विधानसभा से इस्तीफा नहीं दिया था और न ही उनकी सदस्यता रद्द की गई थी.

इस वजह से अवतार सिंह भड़ाना को भाजपा का ही विधायक गिना जाता रहा है. बताया जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद से ही वह पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे थे. सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले थे, मगर अब यह तय हो गया है कि वह रालोद से ही अपनी किस्मत आजमाएंगे.

Stampede in BJP! Now Avtar Singh Bhadana also left BJP, joined RLD

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *