Type to search

Stock Market : खुलते ही 250 अंक की ओर तेज से बढ़ा सेंसेक्स, इन शेयरों में भारी उछाल

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Stock Market : खुलते ही 250 अंक की ओर तेज से बढ़ा सेंसेक्स, इन शेयरों में भारी उछाल

Share

नई दिल्ली – ग्लोबल मार्केट में मिले-जुले संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजार मंगलवार को बढ़त के साथ खुले. इक्विटी बेंचमार्क सेंसेक्स 286 अंक की तेजी के साथ 57,879 अंक के स्तर पर खुला. वहीं, NSE Nifty 52.90 अंक की तेजी के साथ 17,274 अंक के स्तर पर खुला. Sensex पर शुरुआती कारोबार में अल्ट्राटेक सीमेंट्स, एशियन पेंट्स और मारुति के शेयरों में सबसे ज्यादा उछाल देखने को मिल रहा था.

सुबह 9:20 बजे सेंसेक्स पर HDFC, Ultratech Cement, Asian Paint, Maruti, Bharti Airtel, Hindustan Unilever Limited, ICICI Bank, SBI, Wipro, Powergrid, Bajaj Finance, HCL Tech, M&M, L&T, नेस्ले इंडिया, कोटक महिंद्रा बैंक, एचडीएफसी बैंक, टाइटन, Infosys, Axis Bank, IndusInd Bank, Tech Mahindra, Reliance, Sun Pharma और बजाज फिनजर्व के शेयरों पर हरे निशान के साथ ट्रेडिंग हो रही थी.

Sensex पर शुरुआती कारोबार में Dr Reddy’s, ITC, Tata Steel, NTPC और TCS के शेयरों में लाल निशान के साथ ट्रेडिंग देखने को मिली. पिछले सत्र में सेंसेक्स 231.29 अंक यानी 0.40 फीसदी की तेजी के साथ 57,593.49 अंक के स्तर पर बंद हुआ था. इसी तरह NSE Nifty 69 अंक यानी 0.40 फीसदी की बढ़त के साथ 17,222 अंक के स्तर पर बंद हुआ था

Stock Market: Sensex rose sharply towards 250 points as soon as it opened, huge jump in these stocks

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *