Type to search

चंद्रबाबू नायडू के वाहन पर पथराव

देश

चंद्रबाबू नायडू के वाहन पर पथराव

Share
Chandrababu Naidu

एनटीआर जिले के नंदीगाम में शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने तेदेपा (TDP) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के वाहन पर पथराव कर दिया. हालांकि नायडू इस हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके मुख्य सुरक्षा अधिकारी के चेहरे पर चोट लगी. चंद्रबाबू नायडू एक पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जग्गैयापेट की ओर जा रहे थे. तेदेपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नंदीगाम में उनका भव्य स्वागत किया. लेकिन इसके तुरंत बाद एक अज्ञात शख्स ने नायडू के वाहन पर पथराव कर दिया. नायडू खुले वाहन में लोगों का अभिवादन कर रहे थे.

एक खबर के मुताबिक 2019 के चुनावों के बाद नायडू की नंदीगाम और जग्गैयापेट विधानसभा क्षेत्रों की यह पहली यात्रा थी. इसलिए तेदेपा नेताओं ने दोनों कस्बों और पूरे मार्ग में रोड शो के लिए भारी भीड़ जुटाई थी. जब काफिला नंदीगाम पहुंचा, तो नायडू अपनी कार से बाहर आए और सड़क के दोनों ओर खड़े होकर उनका अभिवादन कर रहे पार्टी कैडर का अभिवादन किया. हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ में खड़े एक अज्ञात शख्स ने तभी नायडू के वाहन पर पथराव कर दिया. ये पत्थर उनके मुख्य सुरक्षा अधिकारी मधु बाबू को जाकर लगा.

इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने मधु बाबू को दूसरे वाहन में भेज दिया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. एसपीजी सुरक्षा कर्मियों ने चंद्रबाबू नायडू के लिए सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया, जबकि स्थानीय पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा बढ़ा दी. पुलिस ने रैली में किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से बचने के लिए तेदेपा प्रमुख से तेजी से आगे बढ़ने का भी अनुरोध किया. हालांकि इसके बावजूद नायडू ने सड़क के दोनों ओर इंतजार कर रहे पार्टी कैडर को संबोधित किया और मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी पर ‘आपराधिक राजनीति’ में शामिल होने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि जगन विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ आपराधिक कृत्यों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह हिंसा बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Stones pelted on Chandrababu Naidu’s vehicle

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *