Type to search

April में इन गाड़ियों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

कारोबार जरुर पढ़ें देश

April में इन गाड़ियों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Share

मारुति सुजुकी अपनी गाड़ियों पर अप्रैल महीने में 47000 रुपये तक के लाभ दे रही है। ग्राहक इसका फायदा इग्निस, सियाज और एस-क्रॉस जैसी गाड़ियों पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बेनिफिट के रूप में उठा सकते है।

  • एस-क्रॉस (S-Cross) जेटा ट्रिम पर 17,000 रुपये और अन्य सभी ट्रिम्स पर 12,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इसके सभी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस और 30,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। कंपनी नई एस-क्रॉस को ग्लोब्ल मार्केट में पेश कर चुकी है, लेकिन यह भारत में नहीं आएगी। मारुति सुजुकी टोयोटा के साथ मिलकर क्रेटा को टक्कर देने के लिए मिडसाइज एसयूवी तैयार कर रही है।
  • नेक्सा रेंज की गाड़ियों में सबसे किफायती कार, इग्निस में 83hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा गया है। इसपर 33,000 रुपये का लाभ उठाया जा सकता है, जिसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए है।
  • Ciaz पर 30,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है, लेकिन इस सेडान पर कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है। सियाज की बिक्री होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया जैसे अपने प्रतिद्वंद्वियों से पीछे रह गई है। शायद इस डिस्काउंट के बाद इसकी बिक्री में कुछ सुधार देखने को मिल सकता है। सियाज 105hp, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है।

Strong discount on these vehicles in April

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *