Type to search

ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का अपहरण, आक्रोश में जनता

क्राइम दुनिया देश बड़ी खबर

ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का अपहरण, आक्रोश में जनता

Share

गौतमबुद्धनगर ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर गांव में सुबह-सुबह वैन सवार बदमाशों ने एक छात्रा का अपहरण कर लिया। छात्रा मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी। छात्रा के अपहरण के बाद कार सवार बदमाश फरार हो गए। मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों ने मामले पर रोष जताते हुए सकड़ पर उतकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया, जिससे NH 91 पूरी तरह जाम हो गया।

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके बच्चे सुबह पांच बजे घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जब वह रेलविहार अच्छेजा के पास लगभग 6 बजे पहुंचे तो अच्छेजा गांव की तरफ से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका और उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे। बच्चों ने जब शोर मचाया तो वैन सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी को किडनैप करने की कोशिश की लेकिन, छोटी बेटी बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकली और वह बड़ी बेटी को वैन में डालकर फरार हो गए।

वारदात से गुस्साए परिजनों ने दादरी-जीटी रोड पर जाम लगा दिया। सैकड़ों लोग जीटी रोड पर बैठे हुए हैं। घटना को देखते हुए डीसीपी मौके पर पहुंचे और यहां पुलिस बल को तैनात किया गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Student kidnapped on morning walk in Greater Noida, public in anger

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *