Type to search

Suresh Raina ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

खेल

Suresh Raina ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

Share
Raina

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. यानी अब सुरेश रैना ने क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले लिया है. इसकी जानकारी रैना ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है. इससे पहले सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

मगर वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते रहे थे. साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेल रहे थे. हालांकि, पिछले आईपीएल 2022 सीजन में रैना को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. सुरेश रैना ने ट्वीट में लिखा, ‘देश और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान करता हूं. साथ ही मैं बीसीसीआई. यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम सीएसके और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं. मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फैन्स को भी शुक्रिया.’

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुरेश रैना अब विदेशी लीग में भी खेलते नजर आ सकते हैं. उन्होंने यूपी क्रिकेट संघ से एनओसी ले ली है. इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह भी विदेशी लीगों में खेले हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि सुरेश रैना इसी साल होने वाली लीजेंड्स क्रिकेट लीग में भी खेलते नजर आ सकते हैं.

https://publish.twitter.com/?url=https://twitter.com/ImRaina/status/1567041995608309761

Suresh Raina retires from all forms of cricket

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *