Type to search

आ गया Suzuki का इलेक्ट्रिक स्कूटर, दोपहर 3 बजे लॉन्चिंग

कारोबार जरुर पढ़ें देश

आ गया Suzuki का इलेक्ट्रिक स्कूटर, दोपहर 3 बजे लॉन्चिंग

Share

Suzuki आज भारत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। सुजुकी का ये स्कूटर देश में लॉन्च किए गए Ola S1 और दूसरे इलेक्ट्रिक वाहनों को कड़ी टक्कर दे सकता है। कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी करके स्कूटर की झलक भी पेश की है। आज शाम शाम 3 बजे इसकी लॉन्चिंग शुरू होगी। सुजुकी ने ईवी का नाम या इंजन, फीचर्स से जुड़ी कोई विशेष जानकारी शेयर नहीं की है।

Suzuki India | #ComingSoon

हालांकि कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी किया है, इस आधार पर सुजुकी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक्सटीरियर फीचर्स की जानकारी मिल पा रही है। टीजर वीडियो को देखने से इस बात का पता लगता है कि ये ईवी स्कूटर का लुक स्पोर्टी टाइप का होगा। इसके हैंडलबार पर ही ब्लिंकर्स शामिल किए गए गए हैं, फ्रंट बॉडी पर ही हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसमें फ्रंट में बॉडी एलईडी लाइटिंग और विंडशील्ड भी दी गई है। बैक पोर्शन में टेललाइट और इंडिकेटर मोटरसाइलिक स्टाइल में दिए गए हैं।

ईवी का लुक जबरदस्त है, इसमें नियोन येलो हाइलाइट का इफेक्ट दिया गया है। टीजर वीडियो में फुली डिजिटल डिस्प्ले भी शो किया गया है। इस डिस्प्ले को ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट किया सकता है। ये फैसलिटी इलेक्ट्रिक व्हीकल को कई कनेक्टिविटी से जोड़ देगा।

फीचर्स और कीमत!
एक्सपर्ट की मानें तो इस ईवी की बैटरी एक बार चार्ज करने पर तकरीबन 150 किमी. तक की रेंज दे सकती है। इसकी कीमत 1 लाख रुपये से 1.20 लाख रुपये हो सकती है।

Suzuki’s electric scooter has arrived, launching at 3 pm

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *