Type to search

गाजियाबाद में हिजाब पहन कर आई छात्राओं को नहीं बांटे गए टैबलेट

देश

गाजियाबाद में हिजाब पहन कर आई छात्राओं को नहीं बांटे गए टैबलेट

Share
students wearing hijab

कुछ समय पहले कर्नाटक में हिजाब को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला था. तब देश भर के अलग अलग हिस्सों से हिजाब के समर्थन और विरोध में खबरें आई थी. अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हिजाब से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहां एक डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने कॉलेज की प्रिंसिपल के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. उनका आरोप है कि वो अपनी समस्या लेकर प्रिंसिपल के पास पहुंची तो हिजाब देखकर प्रिंसिपल नाराज हो गईं और छात्राओं को बाहर जाने को कह दिया, इसके बाद उन्होंने सड़क पर नारेबाजी की और विरोध किया.

गाजियाबाद के मोदीनगर गिन्नी देवी डिग्री कॉलेज में टैबलेट वितरण समारोह के दौरान कुछ छात्राओं ने हंगामा कर दिया. दरअसल कुछ छात्राओं को टैबलेट नहीं मिला था, जिसके बाद वो अपनी समस्या को लेकर प्रिंसिपल कार्यालय गई. इस मामले में छात्राओं ने प्रिंसिपल पर आरोप लगाए कि प्रिंसिपल कुछ छात्राओं को हिजाब पहने देखकर नाराज हो गई और छात्राओं से बाहर निकलने को कहा. इसके बाद काफी देर तक उन्होंने प्रिंसिपल का इंतजार किया.ट

प्रिंसपल के नहीं मिलने के बाद छात्राओं ने सड़कों पर उतरकर नारेबाजी की. जिसके बाद सड़क पर जाम जैसी स्तिथि बन गई. इस मामले को बढ़ता देखकर पुलिसकर्मियों ने छात्राओं को समझा बुझा कर कॉलेज भेजा.

इस पूरे मामले में कॉलेज की प्रिंसिपल बंदना शर्मा ने बताया की कुछ बच्चे सही यूनिफॉर्म पहन कर नहीं आए थे, इसीलिए उन्होंने बच्चों से बाहर जाने के लिए कहा था. वहीं छात्राओं के विरोध प्रदर्शन को लेकर उन्होंने बताया की उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है कि छात्राओं ने बाहर जा कर प्रदर्शन किया.
वहीं इस मामले में कॉलेज की छात्रा समरीन ने बताया की कुछ छात्राओं ने यूनिफॉर्म नही पहनी थी और कुछ ने हिजाब पहना हुआ था. इसी वजह से प्रिंसिपल ने उनसे बात नहीं की, जिसके बाद इन छात्राओं ने कॉलेज से बाहर निकल प्रदर्शन किया.

Tablets were not distributed to girl students wearing hijab in Ghaziabad

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *