Type to search

World Cup में टीम इंडिया फेवरेट, गौतम गंभीर ने पाकिस्तान को बताया कमजोर | Team India favorite in World Cup, Gautam Gambhir told Pakistan weak

खेल

World Cup में टीम इंडिया फेवरेट, गौतम गंभीर ने पाकिस्तान को बताया कमजोर | Team India favorite in World Cup, Gautam Gambhir told Pakistan weak

Share

इस साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने जा रहा है। यूएई में होने वाले इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सबसे मजबूत दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर का मानना है कि पाकिस्तान की तुलना में भारत की टीम बेहद मजबूत है और खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है।

यूएई में वर्ल्ड कप होने की वजह से इंडिया को फायदा मिलने की बात कही जा रही है। यूएई की पिचें भारत की पिचों के जैसी ही हैं और यहां स्पिन गेंदबाजों को अधिक मदद मिलती है। भारत के पास ना सिर्फ अच्छे स्पिनर मौजूद हैं बल्कि उसके बल्लेबाज बाकी टीमों की तुलना में स्पिन गेंदबाजों को बेहतर खेलते हैं। भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई स्टेडियम में अपने लीग अभियान की शुरुआत करेंगे।

गंभीर ने कहा- पाकिस्तानी टीम से भी बहुत उम्मीद लगाई जाएंगी। लेकिन, अभी की स्थिति पर गौर करो तो भारत पाकिस्तान की तुलना में बेहद मजबूत है।
गंभीर हालांकि किसी भी टीम को कमजोर मानकर नहीं चल रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर ने कहा- टी20 फॉर्मेट ऐसा है जिसमें कोई भी टीम किसी टीम को हरा सकती है।  इस फॉर्मेट में एक ही खिलाड़ी ही मैच बदलने के लिए काफी रहता है। हम किसी टीम को कमजोर नहीं आंक सकते।

Team India favorite in World Cup, Gautam Gambhir told Pakistan weak

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.