Type to search

टीम इंडिया को मिला गया हार्दिक पांड्या का विकल्प! बैटिंग-बॉलिंग दोनों में माहिर ये खिलाड़ी

खेल

टीम इंडिया को मिला गया हार्दिक पांड्या का विकल्प! बैटिंग-बॉलिंग दोनों में माहिर ये खिलाड़ी

Share

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने अगर जल्द गेंदबाजी शुरू नहीं की तो, उनकी जगह भारतीय टीम मैनेजमेंट किसी और ऑलराउंडर को ये मौका देने पर विचार कर सकती है. IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन कर एक खिलाड़ी काफी चर्चा में है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. वेंकटेश अय्यर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा गजब की बॉलिंग में भी माहिर हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने मंगलवार को खेले गए IPL मैच में बेहतरीन गेंदबाजी कर फैंस का दिल जीत लिया था. वेंकटेश अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शिमरोन हेटमायर और अक्षर पटेल का विकेट लिया. वेंकटेश अय्यर ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिए. दाएं हाथ के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर का बतौर गेंदबाज टी20 में रिकॉर्ड शानदार है.

वेंकटेश अय्यर 41 मैचों में 26 की औसत से और 6.95 की इकोनॉमी से 21 विकेट ले चुके हैं. वेंकटेश अय्यर 10 फर्स्ट क्लास मैचों में 7 और 24 लिस्ट ए मैच में 5.50 की इकोनॉमी से 10 विकेट ले चुके हैं. वेंकटेश अय्यर ने अपने शानदार प्रदर्शन से दिखा दिया कि वह हार्दिक पांड्या का बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं.

15 सदस्यीय भारतीय टीम –
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

Team India got Hardik Pandya’s replacement! These players specialize in both batting and bowling

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *