Type to search

दिल्‍ली में आतंकी हमले का अलर्ट! इजरायली दूतावास की सुरक्षा बढ़ाई गई

दुनिया देश बड़ी खबर

दिल्‍ली में आतंकी हमले का अलर्ट! इजरायली दूतावास की सुरक्षा बढ़ाई गई

Share

देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले का इनपुट मिलने के बाद खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है। इसके साथ दिल्ली पुलिस ने इजरायली दूतावास और उससे जुड़े संगठनों की सुरक्षा बढ़ा दी है। यही नहीं, पुलिस नई दिल्ली इलाके में पिकेट लगाकर जांच कर रही है। बता दें कि आज यानी 6 सितंबर को इजरायली नववर्ष है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 6 सितंबर यानी आज इजरायल के लोग नववर्ष मनाते हैं, लिहाजा दूतावास और इसके आसपास के क्षेत्र पर नजर रखी जा रही है। जबकि दिल्‍ली पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बलों को भी इजरायली दूतावास और उससे जुड़े संगठनों की सुरक्षा में तैनात किया गया है। दिल्‍ली पुलिस के मताबिक, खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आतंकी दूतावास में घुसकर आतंकी इजरायल के नागरिकों और यहूदियों को निशाना बना सकते हैं। इजरायल के नववर्ष के मौके पर दूतावास में लोगों की भारी भीड़ जुटती है। इसके बाद पुलिस ने इजरायली दूतावास, वाणिज्य दूतावास और उनके कर्मचारियों के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है।

खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आतंकी दूतावास में घुसकर इस्राइली नागरिकों और यहूदियों को निशाना बनाने की फिराक में हैं। इस वजह से सुरक्षा बढ़ाने के साथ पुलिस नई दिल्ली आने वाले सभी रास्तों पर पिकेट लगाकर वाहनों की तलाशी ले रही है। पुलिस के अलावा अर्द्धसैनिक बलों को जगह-जगह तैनात कर दिया गया है, ताकि कोई अनहोनी न हो सके। खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आतंकी दूतावास में घुसकर आतंकी इजरायल के नागरिकों और यहूदियों को निशाना बना सकते हैं।

Terrorist attack alert in Delhi! Israeli embassy security beefed up

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.