Type to search

दिल्ली में आतंकी साजिश नाकाम, जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार

देश

दिल्ली में आतंकी साजिश नाकाम, जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार

Share
two terrorists of Jaish-e-Mohammed arrested

दिल्ली को दहलाने की बड़ी साज़िश नाकाम कर दी गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से संबंध रखते हैं। दोनों दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। दिल्ली में धमाका करने की साजिश थी। स्पेशल सेल ने आतंकवादियों के मंसूबों को नाकामयाब कर दिया।

जाल बिछकर पकड़ा –
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सराय काले खां इलाके से दो संदिग्‍ध कश्मीरी आतंकी को पकड़ा गया। इन दोनों को सोमवार रात करीब सवा 10 बजे मिलेनियम पार्क से गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, पुलिस को इन दोनों के आतंकी के वहां पहुंचने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों को पकड़ लिया। दोनों संदिग्‍ध आतंकी जम्‍मू और कश्‍मीर के रहने वाले हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादी अब्दुल लतीफ मीर (उम्र 22) बारामूला के डोरू गांव का रहने वाला है। वहीं, दूसरे संदिग्ध का नाम अशरफ खटाना (उम्र20) जो कुपवाड़ा जिला के गांव हट मुल्ला गांव का रहने वाला है।

विस्फोटक और दस्तावेज भी बरामद –
इनके पास से पुलिस ने दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्‍टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही विस्फोटक और दस्तावेज बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पता चला कि ये दोनों आतंकी दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर हमले की साजिश रच रहे थे। इनके निशाने पर कई वीआईपी भी थे।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *