Type to search

Ola Electric Scooter की टेस्ट राइड आज से शुरू

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Ola Electric Scooter की टेस्ट राइड आज से शुरू

Share

Ola Electric scooters का बेसब्री से इंतजार कर रहे सभी ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल तमिलनाडु स्थित इलेक्ट्रिक वाहन-निर्माता इस साल 15 अगस्त को लॉन्च होने के बाद पहली बार अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड की पेशकश शुरू करेगा। हालांकि, इसमें एक शर्त है। ओला ने उन सभी शहरों को शामिल नहीं किया है जहां उसके ई-स्कूटर की बुकिंग शुरू की गई थी। 

ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान जारी कर कहा है, “10 नवंबर, 2021 से चुनिंदा शहरों में टेस्ट राइड शुरू हो रही है और अगले कुछ हफ्तों में इसे पूरे भारत में शुरू किया जाएगा। नजदीकी ओला टेस्ट राइड कैंप ढूंढें और अपने स्लॉट अभी बुक करें।” ओला इलेक्ट्रिक ने यह भी कहा कि एस1 या एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए अंतिम भुगतान की तारीख आज से शुरू हो रही है। और जिन्होंने पहले अपनी बुकिंग कर ली है उन लोगों को सूचित किया जाएगा। 

ओला इलेक्ट्रिक अभी सिर्फ चार शहरों में एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के टेस्ट राइड की शुरुआत करेगी। ये शहर हैं दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद और बेंगलुरु। ओला इलेक्ट्रिक सिर्फ उन लोगों को टेस्ट राइड की पेशकश कर रही है जिन्होंने ‘एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एडवांस पेमेंट किया है’। 

दिल्ली में, ओला इलेक्ट्रिक ने साइबर सिटी, गुरुग्राम में फोरम (वीवर्क) में टेस्ट राइड का आयोजन किया है। कोलकाता के लिए टेस्ट राइड लेने के इच्छुक लोगों को साउथ सिटी मॉल जाना होगा। अहमदाबाद में टेस्ट राइड का आयोजन हिमालय मॉल में किया गया है। बेंगलुरु के लिए टेस्ट राइड लोकेशन प्रेस्टीज क्यूब लस्कर है।  जो लोग टेस्ट राइड लेने जाएंगे, उन्हें अपने साथ कुछ दस्तावेज ले जाने होंगे। इनमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की ऑर्डर आईडी, वैध ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट शामिल हैं। कंपनी ने दावा किया कि दो दिनों के दौरान उसे 1,100 करोड़ रुपये से ज्यादा की बुकिंग मिली।

कीमत –
ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमतों की घोषणा पहले ही कर दी है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है। जबकि S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है। 

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का S1 वेरिएंट एक बार फुल चार्जिंग के बाद 121 किलोमीटर की दूर तय कर सकता है। जबकि S1 Pro वेरिएंट एक बार फुल चार्जिंग के बाद 181 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। कुल मिलाकर, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में चुनने के लिए 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं। बुकिंग के दौरान पसंदीदा रंग का चयन किया जा सकता है और कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यदि ग्राहक चाहें तो स्कूटर के कलर ऑप्शन को बाद में भी बदला जा सकता है।

Test ride of Ola Electric Scooter starts today

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *