Type to search

नारियल टूटा नहीं पर धंस गई सड़क, उद्घाटन पर बीजेपी MLA की हुई किरकिरी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

नारियल टूटा नहीं पर धंस गई सड़क, उद्घाटन पर बीजेपी MLA की हुई किरकिरी

Share

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को देखते हुए योगी सरकार के विधायकों में धड़ाधड़ विकास कार्यों को पूरा कर उद्घाटन करने की जल्दबाजी दिख रही है. ऐसा ही एक वाकया पश्चिमी यूपी के बिजनौर में हुआ, जहां मुख्य अतिथि बीजेपी विधायक सुचि मौसम चौधरी को नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करना था. सड़क को चालू करने के लिए उन्हें नारियल फोड़ना था. लेकिन सड़क पर नारियल को जब उन्होंने पटका तो नारियल तो नहीं फूटा मगर सड़क की गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं. ये दृश्य देख वहां खड़ी जनता अवाक रह गई.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल 1.16 करोड़ रुपये की लागत से बनी सात किमी की सड़क के उद्घाटन के लिए बीजेपी एमएलए सुचि मौसम चौधरी को आमंत्रित किया गया था. घटिया निर्माण कार्य के इस मामले को लेकर उन्‍होंने दोषियों के खिलाफ सख्‍त कदम उठाने का वादा किया. उन्‍होंने संवाददाताओं से चर्चा में कहा, ‘सिंचाई विभाग इस सड़क का निर्माण कर रहा था जो कि साढ़े सात किमी लंबी है. मुझसे सड़क का शुभारंभ करने का कहा गया जब मैं यहां पहुंची और नारियल तोड़नने की कोशिश की तो नारियल तो नहीं टूटा, रोड की कुछ गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं. ‘ बाद में विधायक ने मौके पर अधिकारियों के आने और जांच के लिए रोड का सैंपल ले जाने के लिए करीब तीन घंटे तक इंतजार किया.

आगे उन्‍होंने कहा, ‘मैंने इसकी जांच की है और निर्माणकार्य, मापदंडों के अनुसार नहीं है. हमने उद्घाटन रोक दिया है. मैंने डिस्ट्रिक्‍ट मजिस्‍ट्रेट से बात की है, जिन्‍होंने तीन सदस्‍यीय टीम गठित की है. मटेरियल को सैंपलिंग के लिए भेजा गया है और हम वहां करीब तीन घंटे तक रहे. ‘विधायक ने कहा, ‘दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी. डीएम ने मुझे इस बारे में आश्‍वस्‍त किया है. ‘

The coconut was not broken but the road was sunken, BJP MLA scolded for inauguration

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *