Type to search

डॉक्टर ने संबंध बनाकर कैंसर ठीक करने का किया दावा, फिर…

क्राइम दुनिया देश

डॉक्टर ने संबंध बनाकर कैंसर ठीक करने का किया दावा, फिर…

Share

इटली से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक फेमस गयनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर ने सेक्स से कैंसर ठीक करने का दावा किया. इसके बाद वह कथित मरीज के साथ एक होटल के कमरे में भी पहुंच गया. लेकिन रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद डॉक्टर ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. अब उसके खिलाफ जांच शुरू हो गई है.

मामला कैसे आया सामने –
दरअसल, डॉक्टर की हरकत उस वक्त सामने आई जब एक 33 वर्षीय महिला मरीज ने एक टीवी चैनल से संपर्क किया. उसने बताया कि डॉक्टर ने उसके साथ यौन संबंध बनाकर बीमारी ठीक करने की पेशकश की थी. इसकी पड़ताल के लिए चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन करने का फैसला किया और एक एक्ट्रेस को हायर कर उसे मरीज के रूप में डॉक्टर के पास भेजा.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 60 वर्षीय डॉक्टर का नाम जियोवानी मिनिएलो है. उसने चैनल द्वारा भेजी गई एक्ट्रेस से कहा कि उसे human papillomavirus (HPV) है और इससे कैंसर हो सकता है. डॉक्टर ने कहा कि वह उसके साथ यौन संबंध बनाकर उसे वायरस के लिए इम्यूनिटी दे सकता है, क्योंकि उसे टीका लग गया है. डॉक्टर इस बात से बेखबर था कि जिस ‘मरीज’ से वो बात कर रहा है, असल में वह न्यूज चैनल की ओर से भेजी गई एक्ट्रेस है. वह उसे होटल में ले गया, इस बात से अंजान की उसकी सारी हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड हो रही हैं, उसने अपने कपड़े उतार दिए. तभी वहां चैनल के पत्रकार पहुंच गए.

इस पर डॉक्टर ने कहा- ‘मैं यह अपनी स्टडी के लिए कर रहा हूं. मैंने कई लोगों को बचाया है.’ लेकिन अगले ही पल जब उसे पता चला कि वो स्टिंग ऑपरेशन में बेनकाब हो गया है, तो चौंक उठा. बता दें कि शिकायत करने वाली महिला ने कहा कि उसे प्रेग्नेंसी में दिक्कत हो रही थी. इसलिए उसने डॉक्टर मिनिएलो से संपर्क किया था. इलाज के दौरान उसने मुझे गलत तरीके से छुआ था. लेकिन जब उसने बीमारी ठीक करने के नाम पर संबंध बनाने का दबाव डाला तो मैं हैरान रह गई.

The doctor claimed to cure cancer by making a relationship, then…

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *