Type to search

दिवाली पर 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है फिल्म सूर्यवंशी

देश मनोरंजन

दिवाली पर 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है फिल्म सूर्यवंशी

Share

मुंबई – अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर धमाका करने को तैयार है. अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था और अब फाइनली फिल्म रिलीज होने वाली है. हालांकि जो नई खबर सामने आ रही है वो ये कि फिल्म को ग्लोबली 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस की डिस्ट्रिब्यूशन टीम फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज करना चाहती है.

हर घंटे के साथ स्क्रीन्स के नंबर बढ़ते ही जा रहे हैं. कुछ स्क्रीन्स जहां हिंदी फिल्में रिलीज नहीं होती, वहां भी सूर्यवंशी को रिलीज किया जा रहा है. डोमेस्टिक ये फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. ऐसा भी जा रहा है कि बुधवार तक 4250 स्क्रीन्स भी हो सकती हैं. विदेश में फिल्म 1250 स्क्रीन्स के साथ 1000 प्रिंट्स में रिलीज होगी. तो इस हिसाब से अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ये फिल्म बड़े पैमाने में रिलीज हो रही है. कोविड के दौरान भी इतनी स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज करना बड़ी बात है.

सूर्यवंशी 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 5500 के मार्क तक पहुंच जाएगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 30 करोड़ के साथ ओपनिंग कर सकती है और अगर फिल्म अच्छे से चलती रही तो ये फिल्म एक नया रिकॉर्ड बना सकती है.

The film Sooryavanshi is releasing in 5200 screens on Diwali.

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *