Type to search

बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही फिल्म की शुरुआत, पहले दिन वरुण-कृति की ‘भेड़िया’ ने कमाए इतने करोड़

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही फिल्म की शुरुआत, पहले दिन वरुण-कृति की ‘भेड़िया’ ने कमाए इतने करोड़

Share
Bhediya

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है. लंबे समय से इस फिल्म का फैंस के बीच बज़ बना हुआ था. फिल्म का जबसे ट्रेलर सामने आया है, तभी से तमाम दर्शकों के बीच फिल्म देखने का खासा उत्साह देखने मिला है. अब जब यह फिल्म रिलीज हो गई तब लोगों का इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. वहीं फिल्म की रिलीज के बाद हर किसी का ध्यान इसके ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रहता है.

फिल्म ‘भेड़िया’ के टीजर और ट्रेलर को तो ऑडियंस ने काफी पसंद किया था और गाने भी इस फिल्म के सुपरहिट रहे थे. इसका निर्देशन ‘स्त्री’ जैसी कॉमेडी हॉरर फिल्म बनाने वाले अमर कौशिक ने किया है, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. वहीं लगभग 60-70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन भी सामने आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ के आसपास कमाई की है. देखा जाए तो बजट के हिसाब से फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ठीक ठाक है.

बताते चलें कि, यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है जब अजय देवगन की दृश्यम 2 पहले से बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए हुए है. ऐसे में भेड़िया का भविष्य वीकेंड यानी शनिवार और रविवार के कलेक्शन के बाद ही तय होगा. देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमाघरों में दर्शक किस ओर अपना रुख करते हैं.

इस फिल्म को देखने की एक वजह जो और है, वह यह कि भेड़िया के जरिए वरुण धवन और कृति सेनन लंबे समय बाद फिर साथ काम करते दिखे हैं. इससे पहले दोनों को साल 2015 में आई शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले में साथ देखा गया था. फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल ने अहम भूमिका निभाई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘भेड़िया’ की एडवांस बुकिंग के पहले दिन 30 हजार टिकटें बिकी हैं. बड़े शहरों में फिल्म की ऑक्यूपेंसी रेट ठीक ठाक रही है.

The film started well at the box office, Varun-Kriti’s ‘Bhediya’ earned so many crores on the first dayThe film started well at the box office, Varun-Kriti’s ‘Bhediya’ earned so many crores on the first day

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *