Type to search

श्रीलंका के विपक्षी नेता की PM मोदी से गुहार, बोले- हमे बचा लीजिए

जरुर पढ़ें दुनिया देश

श्रीलंका के विपक्षी नेता की PM मोदी से गुहार, बोले- हमे बचा लीजिए

Share

आर्थिक संकट से गुजर रहा श्रीलंका मदद के लिए भारत की ओर देख रहा है. श्रीलंका में विपक्ष के नेता साजिथ प्रेमदासा ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने PM मोदी से आग्रह किया है कि संकट के इस समय में श्रीलंका का साथ दें. एक खबर के अनुसार, विपक्षी नेता साजिथ प्रेमदासा ने PM मोदी से आग्रह करते हुए कहा, ‘कृपया कोशिश करें और श्रीलंका की यथासंभव मदद करें. यह हमारी मातृभूमि है, हमें अपनी मातृभूमि को बचाने की जरूरत है’. प्रेमदासा ने न्यूज एजेंसी ANI के हवाले से प्रधानमंत्री मोदी को यह संदेश पहुंचाया है.

उन्होंने कहा, ‘मैं आपको बता सकता हूं, मैं खुद और हम सभी तब से तैयार हैं जब से हमने समाज सेवा और राजनीतिक सेवा में प्रवेश किया है. हम किसी भी घटना के लिए तैयार हैं’. ANI से बातचीत में उन्होंने कैबिनेट मंत्रियों के इस्तीफे को ड्रामा करार दिया. उन्होंने कहा कि जनता को बेवकूफ बनाने के लिए यह ड्रामा किया जा रहा है. ये लोगों को राहत देने की दिशा में कोई वास्तविक प्रयास नहीं है. ये बस उन्हें बेवकूफ बनाने की कवायद है.

श्रीलंका इस वक्त सबसे बड़े आर्थिक संकट का सामना कर रहा है. उसके पास स्ट्रीट लाइट जलाने तक के पैसे नहीं बचे हैं. देश में महंगाई आसमान पर पहुंच चुकी है. ऐसे में लोगों के लिए पेट भरना भी मुश्किल हो गया है. लोगों में सरकार के प्रति गुस्सा है. इसी को ध्यान में रखते हुए रविवार को मंत्रिमंडल के 26 सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया था. बता दें कि भारत हमेशा से श्रीलंका की मदद करता रहा है और इस संकट काल में भी उसे सहायता पहुंचा रहा है.

The Leader of the Opposition of Sri Lanka appealed to PM Modi, saying – save us

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *