Type to search

CM और LG में 40 मिनट तक चली बैठक, हुई कई बातों पर चर्चा

जरुर पढ़ें देश राजनीति

CM और LG में 40 मिनट तक चली बैठक, हुई कई बातों पर चर्चा

Share

विनय कुमार सक्सेना ने बृहस्पतिवार को दिल्ली के 22वें उपराज्यपाल के रूप में शपथ ग्रहण कर ली है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Vinay Kumar Saxena) से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बैठक चली. उपराज्यपाल से मुकालात के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि यह मुलाकात एक शिष्टाचार मुलाकात थी. सरकार और उपराज्यपाल के बीच समन्वय बना रहे, दोनों मिलकर दिल्ली की बेहतरी के लिए काम करें, यही शुभकामनाएं हमारी नए उपराज्यपाल जी को हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुराने उप राज्यपाल का भी कार्यकाल बेहतर रहा. हम लोगों ने मिलकर काफी अच्छे काम किए और उम्मीद है कि इन उपराज्यपाल के साथ भी दिल्ली जनता के लिए हम बेहतर कार्य करेंगे. आपको बता दें कि एक दिन पहले दिल्ली उच्च न्यायालय के कार्यवाहक न्यायाधीश विपिन सांघी ने विनय कुमार सक्सेना को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

इस मौके पर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि वह एलजी की तरह नहीं, बल्कि लोकल गार्जियन की तरह काम करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि वह राजनिवास में नहीं, बल्कि सड़कों पर ज्यादा रहेंगे. वायु प्रदूषण कम करने के लिए भी काम करेंगे. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली में काफी खून बहा है, दंगे हुए हैं. मेरा कहना है कि सभी धर्मों के लोग एक हैं, आपस में मिल जुलकर रहें.

The meeting between CM and LG lasted for 40 minutes, many things were discussed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *