Type to search

13 साल के ड्राइवर को लेकर भागी करोड़पति की पत्नी, लोनावला-खंडाला घूमी और पैसे खत्म होनेपर लौटी घर

क्राइम देश

13 साल के ड्राइवर को लेकर भागी करोड़पति की पत्नी, लोनावला-खंडाला घूमी और पैसे खत्म होनेपर लौटी घर

Share

मध्य प्रदेश के इंदौर की 47 वर्षीय महिला अपने प्रेमी के साथ 47 लाख रुपये लेकर घर से भाग गई। महिला अपने प्रेमी के साथ करीब एक महीना बिताने के बाद सोमवार देर रात घर लौटी।

महिला ने कहा कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। उसके पति ने भी कहा कि वह उसके साथ रहना चाहता है। पुलिस इस मामले में पहले ही 34 लाख रुपये जब्त कर चुकी है। हालांकि महिला का प्रेमी ड्राइवर अभी भी फरार है।

खजराना थाना के सीएसपी जयंत राठौर ने बताया कि 13 अक्टूबर को खजराना क्षेत्र के एक प्रापर्टी ब्रोकर की पत्नी 13 वर्षीय ऑटो चालक को लेकर भाग गई थी. जाते-जाते उसने घर से 47 लाख रुपये भी लिए। उसका पति प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं और करोड़ों की संपत्ति का मालिक है।

महिला आरोपी ने अपने प्रेमी को 34 लाख रुपये दिए थे। पुलिस ने महिला और ऑटो चालक को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि दोनों पुलिस के हाथ नहीं लगे। आखिरकार सोमवार की देर रात महिला खुद थाने पहुंची।

महिला का प्रेमी उससे तेरह साल छोटा है। लेकिन, प्यार उम्र, जाट-पात नहीं देखता। महिला को उससे प्यार हो गया और वह ऑटोवाला के साथ भाग गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे प्रताड़ित करता था। इसलिए वह घर से भाग गयी। लेकिन अब मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं। इस बीच महिला के पति ने भी कहा कि वह उसके साथ रहना चाहता है। महिला ने अपने साथ रखे जेवर वापस कर दिए हैं। लेकिन महिला ने कहा कि उसने घर से जो पैसे लिए थे वह खर्च हो गए।

पुलिस हाल में महिला के प्रेमी को धुंध रही हैं।

The wife of a millionaire ran away with a 13-year-old driver, roamed Lonavala-Khandala and returned home after running out of money

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *