Type to search

महिला ने राहुल गांधी के नाम की अपनी सारी संपत्ति, कहा- देश को उनकी जरूरत

जरुर पढ़ें देश राजनीति

महिला ने राहुल गांधी के नाम की अपनी सारी संपत्ति, कहा- देश को उनकी जरूरत

Share

उत्तराखंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपनी सारी संपत्ति कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को दे दी है. देहरादून की एक 78 साल की महिला ने अपनी सारी संपत्ति राहुल गांधी के नाम कर दी है. इसमें 50 लाख की संपत्ति के साथ-साथ 10 तोला सोना भी शामिल है. बता दें कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की बुरी तरह हार हुई है. इसके बाद पार्टी आपसी तनातनी का सामना कर रही है.

इस बीच महिला ने राहुल गांधी और उनके विचारों को देश के लिए जरूरी बताया है. देहरादून निवासी 78 वर्षीय महिला पुष्पा मुन्जियाल ने अपनी सारी प्रोपर्टी का मालिक राहुल गांधी को बना दिया है. उन्होंने मालिकाना हक राहुल गांधी के नाम करते हुए देहरादून कोर्ट में वसीयतनामा पेश किया है. महिला का कहना है कि वह राहुल गांधी के विचारों से काफी प्रभावित हैं इसलिए वो अपनी सम्पति को राहुल गांधी के नाम कर रही हैं. महिला की संपत्ति में 50 लाख की चल-अचल संपत्ति और 10 तोला सोना भी शामिल है.

मसले पर कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि महिला ने राहुल गांधी के नाम अपनी सम्पत्ति का वसीयतनामा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को उनके आवास पर जाकर सौंप दिया है. कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने बताया कि महिला ने कहा कि राहुल गांधी के परिवार ने देश की आजादी से लेकर आज तक हमेशा आगे बढ़कर देश के लिए अपनी सर्वोच्च कुर्बानी दी है. चाहे इन्दिरा गांधी हों, चाहे राजीव गांधी हों. उन्होंने इस देश की एकता और अखण्डता के लिए अपने प्राणों की कुर्बानी दी.

The woman gave all her property in the name of Rahul Gandhi, said- the country needs him

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *