Type to search

UP के इटावा में नमामि गंगे परियोजना के गोदाम में चोरी, गार्ड को बंधक बनाकर लाखों का सामान उड़ाया

देश राज्य

UP के इटावा में नमामि गंगे परियोजना के गोदाम में चोरी, गार्ड को बंधक बनाकर लाखों का सामान उड़ाया

Namami Gange
Share on:

उत्तर प्रदेश के इटावा में नमामि गंगे परियोजना के गोदाम से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामना आया। बता दें कि इटावा में रविवार की रात नमामि गंगे परियोजना के गोदाम में पीतल का सामान आया था, जिनमें से अज्ञात बदमाश करीब 58 पेटी उठाकर चंपत हो गए। भरथना कोतवाली क्षेत्र में तहसील मुख्यालय के पास स्थित गोदाम में बीती रात को आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने नमामि गंगे परियोजना का 37 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया।

इस दौरान बदमाशों ने गोदाम की सुरक्षा में तैनात दो गार्ड्स को बंधक बना लिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अज्ञात वाहन में सवार बदमाशों ने नमामि गंगे परियोजना की निर्माण संस्था के गोदाम से बीती रात करीब 37 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। नमामि गंगे परियोजना के एडमिन मैनेजर अमित कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस से घटना का पर्दाफाश करने की गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान फिंगर एक्सपर्ट टीम और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। हालांकि, उन्होंने सुरक्षा में तैनात गार्ड्स पर भी सवाल उठाए। कुछ बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। जल्द ही घटना का खुलासा कर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Theft in the warehouse of Namami Gange project in UP’s Etawah, looted goods worth lakhs by taking the guard hostage

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *