Type to search

UP में मुसलमानों का कोई नेता नहीं, सियासी दल बैंडबाजे की तरह कर रहे है इस्तेमाल : ओवैसी

देश राजनीति

UP में मुसलमानों का कोई नेता नहीं, सियासी दल बैंडबाजे की तरह कर रहे है इस्तेमाल : ओवैसी

Share

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लीमीन) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को जाजमऊ में आयोजित सभा में सभी सियासी दलों पर जमकर हमला बोला। बड़ी संख्या में मौजूद लोगों के बीच उन्होंने कहा कि भाजपा, सपा और बसपा मुसलमानों को सिर्फ इस्तेमाल कर रही हैं।

इन दलों के बीच मुसलमानों की हालत बैंड बजाने वालों जैसी हो गई है, जिसकी जरूरत दूल्हे को शाही कुर्सी पर बैठाने के बाद खत्म हो जाती है। कहा कि यदि अपनी सियासी अहमियत बनानी है तो अपने (एआईएमआईएम) लिए वोट करें।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे देश में 100 ओवैसी तैयार करने हैं, जिसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश से होगी। कहा कि जिस तरह भाजपा पूरे हिंदू समाज के वोट की बात करती है, उसी तरह से सभी मुसलमानों के वोट की बात करने वाला यूपी में कोई नहीं है।

इसीलिए वह यूपी में मुसलमानों को एकजुट करने आए हैं। ओवैसी ने एटीएस द्वारा मौलाना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी का विरोध जताया। इस मौके पर जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने जेल से भेजे गए अतीक का पत्र पढ़कर लोगों को सुनाया। इसमें अतीक को मुजरिम बनाने का आरोप सपा पर लगाने की बात कही।

ओवैसी ने कहा कि यूपी में ठाकुरों, ब्राह्मणों, यादवों, अनुसूचित जातियों का एक बड़ा नेता जरूर है, लेकिन मुसलमानों का कोई भी ऐसा नेता नहीं है, जो उनके की हक की बात करता हो। उन्होंने सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी और कैंट विधायक सोहिल अंसारी का नाम लिए बगैर कहा कि यहां के मुस्लिम विधायकों ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ कभी भी आवाज नहीं उठाई।

There is no leader of Muslims in UP, political parties are using it like a bandwagon: Owaisi

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *