Type to search

सपा और चंद्रशेखर में नहीं बनी बात, भीम आर्मी चीफ बोले- अखिलेश ने किया अपमान

जरुर पढ़ें देश राजनीति

सपा और चंद्रशेखर में नहीं बनी बात, भीम आर्मी चीफ बोले- अखिलेश ने किया अपमान

Share

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनकी पार्टी और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में गठबंधन नहीं हो सका है. चंद्रशेखर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के क‌ई मुद्दों पर बात हुई. लेकिन बात नहीं बनी. अगर सरकार बनती भी तो हमारे प्रतिनिधि वहां नहीं होंगे.

अखिलेश सामाजिक न्याय को नहीं समझते. उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी को रोकना है. लेकिन अखिलेश जी को दलितों की जरूरत नहीं है. अखिलेश यादव ने हमें अपमानित किया. चंद्रशेखर ने बताया कि अखिलेश यादव ने कल कहा था कि शाम तक जवाब देता हूं, अभी तक नहीं फोन आया. हमने 1 महीने 10 दिन अखिलेश से बात की थी, उन्होंने तय कर लिया है कि दलितों की लीडरशिप खड़ी नहीं होने देनी. हमने तय कर लिया है कि हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में नहीं जा रहें हैं. उन्होंने कहा कि मैं 25% दलितों के हितों की रक्षा के लिए हूं. दलित समाज अपनी लडाई खुद लड़ेगा. अपने दम पड़ लड़ेंगे. हमने कोशिश की थी कि बिखरे विपक्ष को एकजुट करें. बहन जी से भी प्रयास किया था लेकिन बात नहीं बनीं.

चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी सरकार को रोकने के लिए हमने सभी काम किया. पिछले 9 साल से हम लोगों की बीच में हैं. हमने बहुत मुश्किल से अपने लोगों में विश्वास पैदा किया है. हमारे लोगों का मानना है कि अगर सरकार बनती है और हमारा लीडर वहां नहीं होगा तो हमारा काम नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा कि दो दिन तक यहां रहने और एक महीने तक अखिलेश यादव जी से बात करने के बाद मुझे अंत में लगता है कि उन्हें बहुजन समाज की जरुरत नहीं है. वो इस गठबंधन में दलित समाज को नहीं चाहते. अखिलेश यादव अब तक सामाजिक न्याय को नहीं समझ पाए हैं.

There was no talk between SP and Chandrashekhar, Bhim Army Chief said – Akhilesh insulted

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *