Type to search

8 GB RAM के साथ भारत के सबसे सस्ते ये 2 Laptops

कारोबार जरुर पढ़ें देश

8 GB RAM के साथ भारत के सबसे सस्ते ये 2 Laptops

Share

लैपटॉप, मोबाइल आजकल हर किसी की जरुरत बन चुका है. पढाई से लेकर बिज़नस तक हर काम के लिए लैपटॉप की जरुरत पड़ने लगी है. भारत में मिलने सबसे सस्ते 8 GB रैम से लैस लैपटॉप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस्तेमाल करने के दौरान आपको किसी भी तरह की समस्या पेश नहीं आएगी और लैपटॉप सुपरफास्ट स्पीड में काम करेगा।

Avita PURA APU Dual Core A6 9220e : यह लैपटॉप को फ्लिपकार्ट से महज 24,990 रुपये में खरीदा का सकता है। ये लैपटॉप 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ अवेलेबल है। आपको बता दें कि इस लैपटॉप की असल कीमत 33,490 रुपये है हालांकि, इसपर 25 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता दें कि इस लैपटॉप को यूजर 4,165 रुपये प्रति महीने की ईएमआई पर भी घर ले जा सकते हैं। इस लैपटॉप का वजन महज 1.344 kg है ऐसे में इसे कैरी करना भी बेहद ही आसान है।

HP Core i3 11th Gen : इस लैपटॉप में 8 GB की रैम और 256 GB की स्टोरेज ऑफर की गई है। इस लैपटॉप की कीमत 41,490 रुपये है। इसमें Intel Core i3 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मदद से ये सुपरफास्ट स्पीड में काम करने में पूरी तरह से सक्षम है साथ ही साथ इसमें गेम खेलने के दौरान भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। ग्राहक इस लैपटॉप में आसानी से मल्टी-टास्किंग करते हैं। बात करें इसकी असल कीमत की तो ये 45,376 है जिस पर 8 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है।
These 2 Cheapest Laptops in India with 8 GB RAM

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *