Type to search

बेहद कम पैसों में बीके ये अनकैप्ड खिलाड़ी IPL 2022 में मचा रहे धूम

खेल जरुर पढ़ें देश

बेहद कम पैसों में बीके ये अनकैप्ड खिलाड़ी IPL 2022 में मचा रहे धूम

Share

मुंबई – आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है। प्‍वाइंट्स टेबल की तरफ नजर डालें तो टॉप-4 टीमों में राजस्‍थान, कोलकाता, गुजरात और पंजाब शामिल हैं. इसी तरह आखिरी चार टीमों में हैदराबाद से ऊपर चेन्‍नई, मुंबई और बैंगलोर का नंबर आता है. अबतक आईपीएल में कुल 12 मैच ही खेले गए हैं. टूर्नामेंट अभी भी शुरुआती स्‍तर पर ही है. ऐसे में आने वाले दिनों में प्‍वाइंट्स टेबल में अगर बड़े फेरबदल हुए तो कोई हैरानी नहीं होगी.

इस बीच अभी तक कई युवाओं ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. इन युवाओं के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से एक बार फिर से साफ हो गया है कि टीम इंडिया का भविष्य सुरक्षित हाथों में हैं.

आयुष बदोनी – लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले आयुष बदोनी एक खोज की तरह रहे हैं. लखनऊ ने उन्हें मात्र 20 लाख रुपये में खरीदा था. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में 54 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा चेन्नई के खिलाफ 19 रन बनाकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी. राहुल उन्हें बेबी एबी भी बोल चुके हैं.

वैभव अरोड़ा – वैभव अरोड़ा ने चेन्नई के खिलाफ अपनी स्विंग से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने मात्र 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किये हैं. इसके अलावा धवन भी उनकी प्रतिभा के मुरीद हो चुके हैं. उन्होंने कहा है कि वैभव अपनी स्विंग से नेट में भी उन्हें परेशान कर रहे हैं.

तिलक वर्मा – आईपीएल की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा को 1.70 करोड़ रुपये में खरीदा था. तिलक ने राजस्थान के खिलाफ 61 रन की पारी खेल कर अपनी प्रतिभा को दिखा दिया है. उनकी बल्लेबाज़ी से साफ़ है कि वो आने वाले समय में बड़े स्टार बन सकते हैं.

ललित यादव – रिकी पोंटिंग ललित यादव की प्रतिभा से काफी ज्यादा प्रभावित हैं. दिल्ली ने ललित को मात्र 65 लाख रुपये में खरीदा था. इसके अलावा दिल्ली के लिए पहले मैच में उन्होंने 38 गेंदों में 48 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी.

उमरान मलिक – उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से सबका ध्यान खींचा है. उनकी रफ़्तार को लेकर हर कोई चर्चा कर रहे हैं. रवि शास्त्री ने उन्हें फ्यूचर का स्टार बताया है. हैदराबाद ने भी उन्हें रिटेन किया था.

जितेश शर्मा – जितेश को पंजाब ने सिर्फ 20 लाख रुपये में ही खरीदा था. लेकिन उनकी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है. वो घरेलू क्रिकेट में विदर्भ के लिए खेलते हैं.

These uncapped players are making a splash in IPL 2022 for very little money

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *