Type to search

नीतीश कुमार की सभा में लगा चोर-चोर का नारा – Video Viral

राजनीति

नीतीश कुमार की सभा में लगा चोर-चोर का नारा – Video Viral

Share
nitish

बिहार में चुनावी रैली की शुरुआत हो चुकी है। भाजपा की कमान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों सौपा गया है। आज उनका चुनावी जनसभा कैमूर में शुरू हुआ। उनका स्वागत उनके समर्थकों ने जय श्री राम के नारे के साथ किया। योगी आदित्यनाथ रामगढ़, अरवल और काराकाट में रैलियों को संबोधित कर विपक्षी पिच पर अपने अभियान की शुरुआत आज कर रहे हैं।

इसी बीच सोमवार को अपनी चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार के सामने बड़ी ही असहज स्थिति पैदा हो गई। दरअसल, बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज इलाके में नीतीश कुमार एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच लोगों की भीड़ में से ‘नीतीश कुमार चोर है, नीतीश कुमार चोर है। जैसे नारे लगने शुरू हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश की रैली में आए एक शख्स ने नीतीश के खिलाफ अचानक नारे लगाना शुरू कर दिया, उसने अपने हाथों में पेपर उठाए हुए थे और वो जोर-जोर से ‘नीतीश कुमार चोर है, नीतीश कुमार चोर है। मनरेगा का पैसा खाया है।’ जैसे नारे लगा रहा था। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और जदयू के कार्यकर्ताओं ने उसे पहले तो समझाने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं माना तो उसे जबरन बाहर किया गया।

विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। उन्होंने इसमें लिखा है कि ‘कोई CM इतना अलोकप्रिय नहीं होगा। 2018 में बक्सर के नंदन गाँव में ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का कड़ा विरोध करने के पश्चात वो ज़मीन पर नहीं उतरे है। अब नौजवान से लेकर बुज़ुर्ग तक सभा स्थलों पर उनका विरोध कर रहे है। पुलिस आवाज़ उठाने वालों का मुँह बंद कर रही है।’

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने अपनी जनसभा का भी एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, बोधगया में उमड़ा जनसैलाब। आगे उन्होंने लिखा है कि बिहार इस बार अच्छी शिक्षा, उत्कृष्ट स्वास्थ्य, प्रभावशाली विधि व्यवस्था, चहुँमुखी विकास, महिला सशक्तिकरण, नौकरी और रोजगार के लिए मतदान करेगा। हार देख कुछ लोग अब मुद्दों को भटकाने का असफल प्रयास करेंगे लेकिन युवाओं-महिलाओं को नौकरी और सुरक्षा चाहिए।’

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *