Type to search

बाइक से भी सस्ती मिल रही मारुति की ये कार

कारोबार जरुर पढ़ें देश

बाइक से भी सस्ती मिल रही मारुति की ये कार

Share

मुंबई – भारतीय मार्किट में Used Car का एक अलग ही मार्किट है। कई बड़ी वाहन निर्माता भी इसी व्यापार से अच्छा मुनाफा कमा रही हैं. यूज्ड कारों को मार्केट, वेबसाइट या फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी खरीदा जा सकता है. यहां ग्राहकों को सर्टिफाइड सेकेंड हैंड कारें बेची जाती हैं और इनके साथ आपको वारंटी भी मिलती है.

Maruti True Value से लेकर महिंद्रा फर्स्ट चॉइस और कार देखा से लेकर कार्स 24 तक कई कंपनियां यूज्ड कारों की जेनुइन डील देती हैं. इस मार्केट में ग्राहकों को बहुत सारे विकल्प मिलते हैं और मारुति ट्रू वेल्यू पर यूज्ड मारुति ऑल्टो उपलब्ध है. कार बहदुरगढ़ से रजिस्टर्ड है और कुल 90,000 किमी चली हुई है. 2007 मॉडल ये कार फर्स्ट ओनर है और इसकी कीमत मालिक ले 49,000 रुपये लगाई है जो काफी अच्छी कंडिशन में नजर आ रही है. सिल्वर रंग में मारुति सुजुकी ऑल्टो मारुति ट्रू वेल्यू पर मिल रही है जिसकी ज्यादा जानकारी आप कंपनी ने संपर्क करके ले सकते हैं.

ट्रू वेल्यू पर मारुति ऑल्टो का एसटीडी मॉडल भी उपलब्ध है जो ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. इस सेकेंड हैंड कार की कीमत 85,000 रुपये मांगी जा रही है और ये कुल 85,808 किमी चली है. ये कार भी 2007 मॉडल है, लेकिन सेकेंड ओनर कार है. फोटो देखकर ये कार डार्क ग्रे रंग की नजर आ रही है और इसकी ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहकों को ट्रू वेल्यू पर संपर्क करना चाहिए.

This car of Maruti is getting cheaper than the bike

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *