Type to search

India की ही ये जगह है जहां पिछले 7 दिन से कोरोना के एक भी नहीं आये मामले

जरुर पढ़ें देश

India की ही ये जगह है जहां पिछले 7 दिन से कोरोना के एक भी नहीं आये मामले

Share
Corona

नई दिल्ली – देश में कई हिस्सों में कोरोना के मामले कम हो गए है। हालांकि अब भी कई जगहों में मामले बढ़ते नजर आ रहे है। इस बीच अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में लगातार सातवें दिन कोविड-19 (Covid-19) का कोई नया मामला सामने नहीं आया. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 7 हजार 676 मामले सामने आए हैं.

अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में 14 नवंबर को चार नए मामले सामने आए थे और इसके बाद से कोई नया मामला नहीं आया है. उन्होंने बताया कि अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में कोविड-19 के अब केवल दो एक्टिव कोरोना मरीज हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. ये दोनों कोरोना संक्रमित दक्षिण अंडमान जिले में हैं, जबकि उत्तर और मध्य अंडमान-निकोबार में संक्रमण का कोई एक्टिव केस नहीं है.

स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि चार और मरीज रविवार को ठीक हो गए और इसी के साथ यहां संक्रमण के बाद स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 7 हजार 545 हो गई. अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में पिछले 24 घंटे में संक्रमण से किसी शख्स की मौत नहीं हुई. हालांकि अब तक 129 संक्रमितों की मौत यहां हो चुकी है.

This is the only place in India where there has not been a single case of corona since last 7 days.

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *