Type to search

संसद में एडल्ट फिल्म देख रहा था ये नेता, भड़की महिला सांसद

जरुर पढ़ें देश राजनीति

संसद में एडल्ट फिल्म देख रहा था ये नेता, भड़की महिला सांसद

Share

नई दिल्ली – दुनियाभर की संसद से अक्सर मारपीट या धक्कामुक्की जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं लेकिन हाल ही में ब्रिटिश संसद से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक सांसद पर आरोप है कि वे संसद के अंदर पॉर्न फिल्म देख रहे थे. हालांकि संसद हो या विधान सभा लोकतंत्र के इन मंदिरों में हमारे जनप्रतिनिधियों द्वारा एडल्ट फिल्म देखा जाना अपने आप में कोई नया मामला नहीं है. इस तरह के मामले अमेरिका से लेकर ऑस्ट्रेलिया में भी पाए गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन (Britain) की संसद में एक सांसद अपने मोबाइल पर एडल्‍ट मूवी देख रहे थे. जिसके बाद वहां मौजूद महिला सांसद भड़क गईं. रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद महिला सांसद ने इस मामले की शिकायत कर दी. इतना ही नहीं कई अन्य सांसदों ने भी इस मामले पर तीखा विरोध जताया है. इस मामले को लेकर एक महिला सांसद ने आरोपी सांसद को जमकर लताड़ लगाई है.

इस मामले को लेकर जहां कई महिला सांसदों ने अपनी आवाज बुलंद की है. एक महिला सांसद ने कहा कि जब ये सब हो रहा था उस दौरान वो आरोपी सांसद के पास ही बैठी थीं. इस मामले को लेकर कंजरवेटिव पार्टी ने अपनी जांच शुरू कर दी है. हालांकि, ऐसा काम करने वाले सांसद (MP) कौन हैं? उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है.

दावा किया जा रहा है कि आरोपी सांसद पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं. लेकिन तब ये बात दबा दी गई थी. वहीं इसी रिपोर्ट के मुताबिक लोकतंत्र के मंदिर को शर्मसार करने वाले आरोपी टोरी सांसद (Tory MP) हैं. आपको बता दें कि कंजरवेटिव पार्टी, टोरी पार्टी से अलग होकर 1834 में अस्तित्व में आई थी.

This leader was watching adult film in Parliament, agitated female MP

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *