Type to search

Rajkummar Rao के पैन कार्ड से ले लिया हजारों रुपए का लोन, धोखधड़ी से परेशान हुआ एक्टर

क्राइम जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

Rajkummar Rao के पैन कार्ड से ले लिया हजारों रुपए का लोन, धोखधड़ी से परेशान हुआ एक्टर

Share

मुंबई – बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव को हाल ही में पैन कार्ड से संबंधित एक धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा है. तेजी से बदलती टेक्नोलॉजी के बीच अक्सर लोगों के साथ पैसों की धोखाधड़ी की कई खबरें आपने पढ़ी या सुनी होंगी, लेकिन इस रैकेट से फिल्म स्टार भी अछूते नहीं हैं. एक्टर राजकुमार राव ने बताया कि किसी ने उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल कर उनके नाम पर लोन ले लिया है.

जब तक उन्हें इस बात का पता चलता तब तक काफी देर हो चुकी थी. हालांकि अब राजकुमार राव ने इस मामले को लेकर क्रेडिट इनफॉर्मेशन लिमिटिड से शिकायत की है. बताया जा रहा है कि इस लोन के चलते एक्टर राजकुमार राव के क्रेडिट स्कोर को भी नुकसान पहुंचा है. वहीं अभी तक इस धोखाधड़ी को अंजाम देने वाले अपराधी का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. राजकुमार राव पहले बॉलीवुड स्टार नहीं है जिनके साथ ऐसा फ्रॉड हुआ है. इससे पहले भी कई स्टार्स के नाम का गलत इस्तेमाल कर उन्हें चूना लगाया गया है. अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी राजकुमार राव ने ट्विटर पर दी.

एक्टर ने लिखा, हैशटैग फ्रॉड अलर्ट, मेरे पैन कार्ड का गलत इस्तेमार कर उससे मेरे नाम पर 2500 रुपए का छोटा लोन लिया गया है. इसकी वजह से मेरे सिबिल स्कोर पर भी खराब असर पड़ा है. सिबिल ऑफिशियल से आग्रह है कि इस मामले में ऐक्शन लिया जाए और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं. ऐसा ही लोन बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पैन कार्ड से भी उनके नाम पर लिया गया था. आरोप था कि किसी ने पैन का गलत इस्तेमाल कर 2000 रुपए का लोन ले लिया था.

Thousands of rupees loan taken from Rajkummar Rao’s PAN card, actor upset due to fraud

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *