Type to search

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी, अलकायदा बोला- मस्जिद वहीं बनाएंगे

देश

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी, अलकायदा बोला- मस्जिद वहीं बनाएंगे

Share
Ram Mandir

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर आतंकियों की नजर है. अंतरराष्ट्रीय जिहादी समूह ने अपनी पत्रिका गजवा-ए-हिंद के ताजा अंक में संकल्प लिया है कि अलकायदा राम मंदिर को तोड़कर उसकी जगह एक मस्जिद बनाएगा. इसके अलावा जिहादी फीड की ओर से इस सप्ताह ऑनलाइन जारी पत्रिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी जहर उगला है. साथ ही साथ भारतीय मुसलमानों से जिहाद का समर्थन करने की अपील की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 110 पन्नों के संपादकीय में कहा गया है ‘जिस तरह बाबरी मस्जिद के ढाचे पर राम मंदिर बनाया जा रहा है उसे गिरा दिया जाएगा और मूर्तियों के स्थान पर अल्लाह के नाम पर बाबरी मस्जिद का निर्माण किया जाएगा. ये सब बलिदान मांगता है.’ ऐसा मालूम हो रहा है कि पत्रिका के कंटेंट को भारतीय परिवेश से परिचित व्यक्ति की ओर से लिखा गया है.

अलकायदा ने भारतीय मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहा गया है कि उन्हें “इस कारण भौतिक नुकसान से डरना नहीं चाहिए”, क्योंकि वे पहले ही दशकों से जीवन और संपत्ति का नुकसान झेल चुके हैं. अगर यह जान माल जिहाद के लिए इस्तेमाल होता तो इतना नुकसान न होता. आतंकी सगंठन ने जहर उगलते हुए भारतीय मुसलमानों के लिए धर्मनिरपेक्षता को “नर्क” बताया है और जोर देकर कहा कि हिंदू-मुस्लिम भाईचारे के नारे “एक धोखा” हैं.

उसने कहा, ‘यह सब सिर्फ बातचीत नहीं है. बाबरी मस्जिद को 30 साल पहले गिरा दिया गया था. गुजरात के अहमदाबाद में 20 साल पहले गर्भवती महिलाओं को उनके बच्चों के साथ पेट काटकर जलाया गया और आज हर जगह बुलडोजर चल रहे हैं. जामिया मिलिया (इस्लामिया) और अलीगढ़ से लेकर जामिया उस्मानिया (हैदराबाद उपनगर) व देवबंद (शहर) तक सभी के लिए हिंदू चाकू, भाले और तलवारें तेज कर रहे हैं.’

अलकायदा ने कहा, ‘सभी हिंदुओं को लाठी चलाना सिखाया जा रहा है. हिंदू महिलाओं के मुंह से सब्जी काटने वाले चाकुओं से मुसलमानों के चेहरे और सिर काटने की बात सुनने को मिल रही है. अल-कायदा एक जिहाद से लड़ने का इरादा रखता है ताकि पूरा भारतीय उपमहाद्वीप इस्लाम की दुनिया का हिस्सा बन जाए और मूर्ति पूजा बंद हो जाए.’

Threatening to blow up Ram temple in Ayodhya, Al Qaeda said – Mosque will be built there

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *