Type to search

दिल्ली में डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

क्राइम देश

दिल्ली में डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

Share

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने डेढ़ करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 820 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

आरोपियों की पहचान मोहम्मद आलम (38), सुनील (25) और एक महिला आशा उर्फ पाशो उर्फ बाली (45) के रूप में हुई है।आरोपी मोहम्मद आलम ने हत्या के मामले में दोषी पाए जाने पर 2003 से 2019 के बीच जेल में सजा काटी है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि नारकोटिक्स सेल पिछले काफी दिनों से बरेली और बदायूं से हेरोइन का धंधा करने वालों पर नजर रखे हुए थी। जांच के दौरान टीम को पता चला कि हत्या की सजा काट चुका आरोपी मो. आलम मंडोली जेल के पास आने वाला है। छानबीन के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को आलम को दबोचकर उसके पास से 550 ग्राम हेरोइन बरामद की।

इसके बाद पुलिस ने उसके साथ सुनील और आशा को भी गिरफ्तार किया। आरोपी आलम आशा से ही हेरोइन लेकर सप्लाई करता था। आशा के पास से 270 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आशा मजनू का टीला इलाके में ज्योति के जरिये हेरोइन लेती थी। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Three including a woman arrested with heroin worth 1.5 crore in Delhi

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.