Type to search

TMC और Congress पार्षदों की अलग-अलग जगहों पर हत्या

क्राइम जरुर पढ़ें देश राजनीति

TMC और Congress पार्षदों की अलग-अलग जगहों पर हत्या

Share

कोलकाता – बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के दो निर्वाचित पार्षदों की रविवार को अलग-अलग घटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया कि एक घटना पानीहाटी की है, जबकि दूसरी झालदा इलाके की है।

पहली घटना-
पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उत्तर-24 परगना जिले के पानीहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर आठ से पार्षद के रूप में अनुपम दत्ता निर्वाचित हुए थे। रविवार शाम को अनुपम दत्ता जब पार्क जा रहे थे उसी दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों ने आगरपारा में नॉर्थ स्टेशन रोड पर उनको करीब से गोली मार दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पार्षद अनुपम दत्ता को सिर में गंभीर चोटें आईं थी, इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाके के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पार्षद की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। जिसके कारण इलाके में एक पुलिस दल को तैनात किया गया है।

दूसरी घटना –
पुरुलिया जिले के झालदा नगर पालिका में चार बार के कांग्रेस पार्षद तपन कंडू की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अन्य अधिकारी ने बताया कि जब कांग्रेस पार्षद तपन कंडू शाम को अपने वार्ड नंबर दो में अपने आवास के पास टहलने गए थे, तभी मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उनको गोली मार कर फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोग उन्हें लेकर झारखंड के रांची के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि कंडू पिछले महीने हुए निकाय चुनावों में चौथी बार झालदा नगर पालिका के वार्ड नंबर दो से जीते थे। वे क्षेत्र के लोकप्रिय नेता थे। कांग्रेस के नेताओं ने कंडू की मौत को लेकर टीएमसी के खिलाफ आरोप लगाए। पुरुलिया के कांग्रेस नेता नेपाल महतो ने कहा कि उनकी पार्टी के पार्षद तपन कंडू की हत्या राजनीतिक साजिश थी। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस क्षेत्र का दौरा करेंगे।

TMC and Congress councilors murdered at different places

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *