Type to search

अमित शाह दौरे से पहले TMC नेताओं के इस्तीफे से बढ़ी हलचल

राजनीति

अमित शाह दौरे से पहले TMC नेताओं के इस्तीफे से बढ़ी हलचल

Share
amit shaha

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर अभी से भाजपा और ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में तनाव शुरू हो गया है। आये दिन दोनों पार्टयों से बयानबाजी जारी रहती है। हालही में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरे पर हुए पथराव से माहौल और बिगड़ गया है। इस बीच एक बाद फिर गृहमंत्री अमित शाह 19-20 दिसंबर को बंगाल दौरे पर जा रहे है।

इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल गृहमंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे से ठीक पहले सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के तीन बड़े नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। जिससे सियासी हलचल बढ़ गई है। अमित शाह के 19 और 20 दिसंबर के दौरे के दौरान कुछ और नेताओं का भी इस्तीफा हो सकता है। नेताओं के इस्तीफों से राज्य में जहां सियासी सरगर्मी बढ़ गई है, वहीं ममता बनर्जी की पार्टी में बेचैनी है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश तिवारी ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। गुरुवार को दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम के अध्यक्ष पद से रिटायर्ड कर्नल दीप्तांगशु चौधरी और आसनसोल नगर निगम बोर्ड के प्रमुख के पद से विधायक जितेंद्र तिवारी ने भी इस्तीफा दे दिया।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश तिवारी ने कहा, “जब-जब गृहमंत्री अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा होता है, तब-तब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की धड़कनें तेज हो जाती हैं। क्योंकि गृहमंत्री अमित शाह जो कहते हैं वो करते हैं। बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दावे के मुताबिक अगले साल होने वाले चुनाव में बीजेपी दो सौ से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही है।”

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *