Type to search

Pakistan पीएम इमरान खान की सत्‍ता बचाने के लिए पत्‍नी बुशरा करा रही खूनी जादू-टोने

जरुर पढ़ें दुनिया देश

Pakistan पीएम इमरान खान की सत्‍ता बचाने के लिए पत्‍नी बुशरा करा रही खूनी जादू-टोने

Share

कराची – पाकिस्‍तान में सत्‍ता को बचाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे प्रधानमंत्री इमरान खान की रहस्‍यमय पत्‍नी बुशरा बीबी और उनका जादू टोना फिर से चर्चा में आ गया है। पाकिस्‍तान में विपक्ष के नेता और प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है। शाहबाज का इशारा बुशरा बीबी की ओर था जो खुद को ‘पीर’ बताती हैं और अक्‍सर उन पर जादू-टोना करने के आरोप लगते रहे हैं।

पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोना करने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने एक न‍िजी टीवी चैनल से कहा कि जनता खाने के लिए मर रही है, बच्‍चों के पीने के लिए दूध नहीं है लेकिन बनीगाला में जादू टोने के लिए चिकन जलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी सत्‍ता को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीके का इस्‍तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. इमरान खान के इस रियासत-ए-मदीना में अपराध‍ियों को बढ़ावा दिया जा रहा है. इस बयान के जरिए शाहबाज इमरान खान की पत्‍नी बुशरा बीबी को निशाना बना रहे थे, जो अपने आपको पीर (स्पिरिचुअल हीलर) बताती है.

इमरान खान की तीसरी पत्‍नी बुशरा बीबी के दबदबे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इमरान से निकाह के बाद से उन्‍होंने उनकी पार्टी PTI पर कब्‍जा सा जमा लिया है. यहां तक चर्चा है कि वे PTI के अंदर अपना अलग धड़ा बना चुकी हैं और ये समर्थक इमरान खान के नहीं बल्कि बुशरा के प्रति ज्‍यादा वफादार हैं. इमरान खान जब भी मुश्किल में पड़ते हैं, उनकी पत्‍नी उनका साथ देने के लिए आगे आ जाती हैं. खासतौर पर पार्टी के अंदर विरोध या महिलाओं के मसले में वे ऐसा ही करते हैं.

To save the power of Pakistan PM Imran Khan, wife Bushra is doing bloody witchcraft

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *