Type to search

आज का मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स बनाम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स

खेल

आज का मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स बनाम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स

Share
CSKvsRR

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) ने आईपीएल-13 (IPL 2020) के अपने अभियान की शुरूआत जीत के साथ की है। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) आज अपने अभियान की शुरूआत करने जा रही है और कुछ विदेशी खिलाड़‍ियों की गैरमौजूदगी में वह युवाओं पर भरोसा जता सकती है। चेन्‍नई ने ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर अपना विजयी आगाज किया। ऐसे में बेन स्टोक्स और स्टीव स्मिथ के बिना मैदान पर उतरने वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए चेन्नई से पार पाना काफी कठिन होगा।

स्‍टोक्‍स पहले चरण में टीम से बाहर हैं और कनकशन चोट के शिकार स्टीव स्मिथ का खेलना संदिग्ध है। जोस बटलर भी पहले मैच से बाहर रहेंगे, क्योंकि वह अपने परिवार के साथ अलग से आए हैं और उन्हें दुबई में 36 घंटे अनिवार्य पृथकवास में रहना होगा। स्टोक्स के पिता को कैंसर हैं, ऐसे में राजस्‍थान रॉयल्‍स के स्‍टार खिलाड़ी अपने घर न्यूजीलैंड में हैं। लीग के पहले चरण में उनकी गैर मौजूदगी से टीम का संतुलन बिगड़ा है। ऐसे में अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मेडिकल टीम स्मिथ को पहले मैच में खेलने की अनुमति नहीं देती तो रॉयल्स के लिए करारा झटका होगा।

राजस्थान रॉयल्स के संभावित एकादस – यशस्‍वी जायसवाल, रॉबिन उथप्‍पा, स्‍टीव स्मिथ (कप्‍तान), डेविड मिलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), टॉम करन, रियान प्रयाग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट, अंकित राजपूत/वरुण आरोन/कार्तिक त्‍यागी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग XI – मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्‍लेसिस, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्‍तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम करन, दीपक चाहर, पीयूष चावला और लुंगी एनगिडी।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *