Type to search

Touchscreen वाले Gloves लॉन्च

जरुर पढ़ें देश

Touchscreen वाले Gloves लॉन्च

Share

स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया (एसबीएचटी) ने अपने नए राइडिंग ग्लव्स लॉन्च कर दिए हैं जो फुल-फिंगर और हाफ-फिंगर ऑप्शन में आते हैं। कंपनी का दावा है कि फुल फिंगर ग्लव्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये टचस्क्रीन फ्रेंडली होते हैं और इसलिए सभी टचस्क्रीन डिवाइस के साथ काम करते हैं। इसके अलावा, इनमें बेहतर ग्रिप के लिए कुशन्ड पॉम रेस्ट, एंटी-स्किड फैब्रिक है।

कलाई के वेल्क्रो को करीब से लगाना और उतारना भी सुविधाजनक है। दूसरी ओर, हाफ-फिंगर ग्लव्स में साबर पॉलिएस्टर फैब्रिक, बेहतर मूवमेंट के लिए पीछे की तरफ रिब्ड फैब्रिक, बेहतर ग्रिप के लिए सिंथेटिक जाली वाली हथेली की सुविधा होती है। स्टीलबर्ड के इन दस्तानों को खास तरह की जाली वाले कपड़े से बनाया गया है, ताकि दस्तानों के अंदर हवा जाती रहे और वेंटिलेशन बढ़े।

कंपनी के मुताबिक ये दस्ताने सभी बाहरी एक्टिविटी के लिए उपयुक्त हैं जैसे कि मोटरसाइकिल की सवारी करते समय, जिम, चढ़ाई, लंबी पैदल यात्रा, साइकिल चलाना और कैंपिंग आदि। फुल-फिंगर दस्ताने की कीमत 599 रुपये है, हाफ फिंगर दस्ताने 529 रुपये में आपके हो सकते हैं। इन्हें स्टीलबर्ड आउटलेट्स पर और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

बाइक की सवारी करते वक्त, ठीक से गियर अप करना जरूरी है। इसी तरह, बाइक राइडिंग ग्लव्स यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके हाथ और उंगलियां धूल, खरोंच, गर्मी, पानी और इस तरह की चीजों से सुरक्षित रहें। इन बाइक राइडिंग ग्लव्स को पहनने से ठंड में ड्राइविंग करते समय आपकी अच्छी पकड़ बनी रहेगी। आरामदायक डिजाइन और वेंटिलेशन वाले ये बाइक राइडिंग दस्ताने वजन में हल्के होते हैं और इनकी शेल्फ लाइफ लंबी होती है।

Touchscreen Gloves Launched

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *