Type to search

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 7 की मौत

जरुर पढ़ें देश

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 7 की मौत

Share

ब्रजभूमि मथुरा में एक बड़ा हादसा हो गया है. थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये हादसा माइल स्टोन 68 के पास हुआ है. यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगन आर कार और अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर हुई. इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख व्यक्त किया है. जानकारी के मुताबिक हादसे में एक व्यक्ति और एक बालक गंभीर रूप से घायल है, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग हरदोई से दिल्ली की ओर जा रहे थे. उन्हें वहां शादी समारोह में शामिल होना था. हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहराम मच गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट में लिखा गया है, ”उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

Tragic accident on Yamuna Expressway, 7 killed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *