Type to search

रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, पलटी मारुति ईको कार, 5 की मौत

जरुर पढ़ें देश

रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, पलटी मारुति ईको कार, 5 की मौत

Share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जिले में शुक्रवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 5 लोगों की मौत हो गई. जहां पर एक अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी. वहीं, हादसे का शिकार हुई कार में ड्राइवर सहित 6 लोग सवार थे, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया. वहीं, घायल ड्राइवर को इलाज के लिए स्थानीय जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. फिलहाल ड्राइवर का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, ये हादसा रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र के सीकमपुर गांव के पास हुआ है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कार में सवार सभी 6 लोग यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर स्थित स्वार शहर में शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर मुरादाबाद लौट रहे थे. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुरादाबाद के जयंतीपुर मोहल्ला थाना मझोला के रहने वाले पूरन दिवाकर (50) की बेटी गीता का रिश्ता उत्तराखंड के काशीपुर के निकट सुल्तानपुर पट्टी के रहने वाले कन्हैया दिवाकर से तय हुआ था. वहीं, शुक्रवार को लगुन की रस्म होनी थी. इसके लिए पूरन दिवाकर अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ सुल्तानपुर पट्टी गए हुए थे.

वहीं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि जहां देर रात वहां से वापस लौटने के दौरान लगभग 9 बजे सड़क हादसा हो गया. पुलिस के अनुसार ECO कार सीकमपुर गांव पर बने स्पीड ब्रेकर पर रफ्तार में चढ़कर अनियंत्रित हो गई और बेकाबू होकर पलट गई. वहीं, इस हादसे के दौरान कार में सवार पूरन दिवाकर (50), विनोद दिवाकर (45), देवेंद्र सिंह तोमर (45), मुकेश वर्मा (30) और परमवीर सिंह (30) ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ड्राइवर हरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल ड्राइवर को इलाज के लिए CHC टांडा भिजवाया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिए हैं. हादसे की सूचना जानकारी मिलने पर परिवार वाले भी रामपुर पहुंच गए है.

बता दें कि सड़क हादसे में शादी की रस्म पूरी करके लौट रहे 5 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पूरन दिवाकर की बेटी की लगुन की रस्म थी तो शनिवार को बरात आनी थी. मगर, बारात की शहनाइयों की जगह घर में मौत की चीख-पुकार मच गई. वहीं, इस हादसे ने खुशी के माहौल को गम में बदल दिया. जहां हादसे की सूचना के बाद वर पक्ष के परिवार वाले भी रात में ही टांडा पहुंच गए.

Traumatic road accident in Rampur, Maruti Eeco car overturned, 5 killed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *