Type to search

Kanpur में ट्रिपल मर्डर! खून से लथपथ बंधे मिले हाथ-पैर

क्राइम देश

Kanpur में ट्रिपल मर्डर! खून से लथपथ बंधे मिले हाथ-पैर

Share

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में ट्रिपल मर्डर की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शनिवार को पति-पत्नी और उनके 12 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जहां तीनों शव परचून की दुकान से सटे कमरे में बरामद हुए हैं. हमलावरों ने घटना को अंजाम देने के बाद शवों के सिर को पॉलिथीन से टाइट बांधकर लाइन से फर्श पर लिटा कर कंबल से ढककर फरार हो गए.

वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया है. पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है. दरअसल, ये मामला कानपुर शहर के फजगंज थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इलाके के रहने वाले राजकिशोर परचून की दुकान से परिवार का पालन-पोषण करते थे. उनके परिवार में पत्नी गीता और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे. वहीं, राजकिशार भाई प्रेम किशोर जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाते थे. इस दौरान स्थानीय पड़ोसी के मुताबिक शनिवार सुबह एक शख्स राजकिशोर की बाइक लेकर जा रहा है. उन्होने घर में जाकर देखा तो बाहर से ताला लगा हुआ था.

पड़ोसी ने इसकी जानकारी मृतक के भाई प्रेम किशोर को दी. प्रेम किशोर मौके पर पहुंचे, तो राजकिशोर को मोबाइल पर फोन किया. लेकिन फोन उठा नहीं. बहुत देर तक मृतक के भाई और स्थानीय लोगों ने दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई आहट नहीं मिली. ऐसे में जब प्रेम किशोर को किसी अनहोनी का शक हुआ तो, उन्होंने इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी.

इस दौरान घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर मकान के अंदर दाखिल हुई. जहां कमरे के अंदर पहुंचकर पुलिसकर्मियों को परिवार के तीनों सदस्यों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. इस घटना की सूचना पूरे इलाके में फैल गई. जिससे भारी संख्या में इलाकाई लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Triple Murder in Kanpur! Hands and feet were found tied with blood

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *