Type to search

होल्ड पर है अभी ट्विटर डील : एलन मस्क

कारोबार जरुर पढ़ें दुनिया देश

होल्ड पर है अभी ट्विटर डील : एलन मस्क

Share

दुनिया के सबसे अमीर आदमी और अमेरिकी इलेक्ट्र‍िक कार कंपनी टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीट कर कहा है कि ट्विटर डील अभी होल्ड पर है. मस्क ने पिछले दिनों लगभग 44 अरब डॉलर में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) का अधिग्रहण करने की घोषणा की थी.

मस्क ने शुक्रवार को कहा कि स्पैम और फेक अकाउंट्स पर चल रहे विवरण का हवाला देते हुए ट्विटर इंक के लिए उनका 44 बिलियन डॉलर का सौदा अस्थायी रूप से रोक दिया गया है. मस्क ने ट्वीट में कहा, ‘ट्विटर डील अस्थायी रूप से पेंडिंग जानकारियों पर गणना का समर्थन करती है कि स्पैम/फेक अकाउंट्स वास्तव में 5% से कम यूजर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं.’

मस्क के इस एलान से पहले ट्विटर ने गुरुवार को अपने दो शीर्ष प्रबंधकों को नौकरी से निकाल दिया था. ब्रूस फाल्क और केवोन बेकपोर की ट्विटर से छुट्टी किए जाने पर सीईओ पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों को लिखे ई-मेल में कंपनी के मौजूदा हालात के बारे में अवगत कराया है. मेल में बताया गया है कि कंपनी में हुए बदलाव और बजट आदि की समस्या की वजह से कंपनी ने यह फैसला लिया है.

बता दें कि हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया था. मस्क ने ट्विटर के हर शेयर के लिए 54.20 डॉलर चुकाए थे. सिक्‍योरिटी और एक्‍सचेंज कमीशन में दाखिल किए गए दस्‍तावेजों से पता चला था कि रिवोकेबल ट्रस्‍ट के माध्‍यम से मस्क के पास ट्विटर के 73,486,938 शेयर या 9.2 फीसदी हिस्‍सेदारी थी.

Twitter deal on hold now: Elon Musk

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *