Type to search

Twitter पर अचानक घटे फोल्ल्वर्स, नाराज यूजर्स ने Parag Agarwal को सुनाईं खरी-खोटी

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Twitter पर अचानक घटे फोल्ल्वर्स, नाराज यूजर्स ने Parag Agarwal को सुनाईं खरी-खोटी

Share

भारत में ट्विटर पर लोगों के फॉलोअर्स अचानक घटने लगे हैं. इनमें आम और खास सभी शामिल हैं. कंपनी की तरफ से इसे लेकर ना तो कोई नई पॉलिसी घोषित की गई और ना ही यूजर्स की तरफ से ट्वीट्स के जरिए शिकायत करने के बावजूद फॉलोअर्स घटने का कारण ही बताया गया. लोग अपने फॉलोअर्स घटने के लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

ट्विटर यूजर लगातार इसको लेकर कैंपन चला रहे हैं. इसके लिए #ParagStopThis और #फॉलोअर्सपरहमला अभियान चलाया जा रहा है. यूजर ट्विटर से पूछ रहे हैं कि आखिरकार फॉलोअर्स पर हमला क्‍यों हो रहा है. हालांकि, अब जानकारी मिल रही है कि धीरे-धीरे Followers की संख्‍या बढ़ने लगी है. घटने और बढ़ने का सिलसिला जारी है. कई यूजर्स ने फालोअर्स घटने के लिए ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agarwal) को जिम्‍मेदार ठहराते हुए उन्‍हें खरी-खोटी भी सुनाई है.

कुछ यूजर्स ने तो कुछ ही मिनटों में 100 से ज्यादा फॉलोअर्स खो दिए हैं. कुछ का कहना है कि अचानक ही उनके हजारों फॉलोअर्स घट गए हैं. हालांकि अभी तक ट्विटर की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन यह प्लेटफॉर्म को क्लीनअप किया जा रहा है. इसमें बॉट और इनेक्टिव अकाउंट्स को सस्पेंड किया जा रहा है.

बता दें कि ट्विटर ने 1 दिसंबर से ही अपनी पर्सनल इंफार्मेशन सिक्योरिटी पॉलिसी में बदलाव किए हैं. ट्विटर ने यूजर्स को प्राइवेट में मीडिया फाइल जैसे फोटो और वीडियो शेयर करने पर रोक लगा दी थी. अब कोई यूजर की बिना परमिशन के उसे मीडिया फाइल नहीं भेज सकता है. इसके अलावा ट्विटर ने सेंसिटिव इंफॉर्मेशन जैसे घर का पता, पहचान बताने वाले डॉक्यूमेंट्स और कॉन्टेक्ट इंफार्मेशन रखने वाली मीडिया फाइल्स को बैन कर दिया है.

Twitter followers suddenly decreased, angry users slammed Parag Agarwal

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *