Type to search

ग्वालियर में घर से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स हो रहे चोरी

देश

ग्वालियर में घर से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स हो रहे चोरी

Share
Gwalior

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अंडरगारमेंट्स चोर ने जीना हराम किया हुआ है। ये चोर आधी रात को छत या पाइप की मदद से घर में एंट्री करता है और बाहर रस्सियों या तारों पर सूखने के लिए लटके अंडरगारमेंट्स चुरा लेता है। इन दिनों ऐसे कई मामले लगातार ग्वालियर में सामने आ रहे हैं। लोग शर्मिंदगी या सबूतों के अभाव में पुलिस के पास भी नहीं जा रहे थे।

हालांकि जब चोर सीसीटीवी में कैद हो गया तो एक परिवार ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। एक खबर के मुताबिक शहर के गोसपुरा इलाके के एक घर में आधी रात को चोर घुसे और कुर्ते की जेब में रखे 500 रुपए चुराने के साथ महिला के अंडरगारमेंट्स भी चुरा ले गए। वहीं मकान मालिक ने सुबह घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो देखा कि उसमें एक लड़का घर में घुसता नजर आया। कुछ देर बाद वह अंडरगारमेंट्स लिए नजर आया। ग्वालियर के इस मोहल्ले के लोग इस चोर से बहुत परेशान हैं। चोर सुखाने के लिए रखे अंडरगारमेंट्स को आंगन, बालकनी या छत से लेकर चला जाता है।

हालांकि महिलाएं चोरी की शिकायत लेकर थाने नहीं पहुंचती हैं। इसके दो कारण हैं- एक तो उन्हें अंडरगारमेंट्स की चोरी की शिकायत दर्ज कराने में शर्म आती है। दूसरा ये है कि ये रिपोर्ट करने के लिए एक महंगी चीज नहीं है। बीती रात चोर व्यापारी भगत सिंह के घर में घुस गया। चोर ने उसकी पत्नी के अंडरगारमेंट्स और 500 रुपए चुरा लिए।

सुबह जब व्यापारी उठा तो उसे अंडरगारमेंट्स चोरी का शक हुआ। इसके बाद पीड़ित परिवार ने ग्वालियर थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान आकाश वर्मा के नाम से इलाके में रहने वाले स्थानीय निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा है कि वे जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।

Undergarments of women are being stolen from home in Gwalior

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *