Type to search

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

क्राइम देश

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

Share
Iqbal Kaskar

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई गिरफ्तार हो गया है। कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल कासकर को ड्रग्स के केस में गिरफ्तार किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई के तहत इकबाल कासकर की गिरफ्तारी हुई है. बुधवार को हुई कार्रवाई के तहत एनसीबी ने इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया।

दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के खिलाफ एनसीबी की मुंबई टीम द्वारा यह कार्रवाई की गई है। ड्रग्स के केस में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली गई है। हाल ही में एनसीबी की एक कार्रवाई में चरस के दो जखीरे बरामद हुए थे। इन जखीरों को पंजाब के कुछ गुर्गे कश्मीर से मुंबई लाया करते थे। ड्रग्स लेकर ये गुर्गे कश्मीर से मुंबई बाइक से आया करते थे। करीब 25 किलो चरस का जखीरा बरामद किया गया था।

जब एनसीबी ने चरस के जखीरे बरामद किए तभी ब्यूरो को इस मामले में डी कंपनी का हाथ होने की खबर मिली थी। पूछताछ और जांच के दौरान एनसीबी को यह मामला ना सिर्फ ड्रग्स की सप्लाई और बिक्री का नजर आया था बल्कि ड्रग्स की कमाई से टेटर फंडिंग के सुराग भी हाथ लगे थे। ड्रग्स, टेरर और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन सामने आते ही एनसीबी ने अपनी जांच की रफ्तार बढ़ा दी और इसी क्रम में बुधवार को इकबाल कासकर की ड्रग्स के मामले में गिरफ्तारी हुई है। आगे अभी और पूछताछ करनी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एनसीबी ने इकबाल की कस्टडी ली है। कुछ समय में डॉन इकबाल कासकर को एनसीबी के ऑफिस में लाया जाएगा।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.