Type to search

राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने ICU में घुसा अनजान शख्स

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने ICU में घुसा अनजान शख्स

Share

मुंबई – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में दिन-ब-दिन सुधार आ रहा है। राजू के परिवार वालों से लेकर उनके प्रशंसकों तक, हर कोई उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा है। इसी बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक अनजान शख्स राजू श्रीवास्तव के रूम में पहुंच गया। और आईसीयू के अंदर कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने लगा।

शख्स को देख हर कोई घबरा गया और कॉमेडियन की सुरक्षा के लिए चिंतित हो गया। अस्पताल कर्मियों ने उस शख्स से पूछताछ की और राजू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आईसीयू के बाहर गार्ड तैनात कर दिए हैं। अब बिना अनुमति किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जाएगा। शेखर सुमन के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनके अंग अब काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, “राजू के अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। हालांकि वह अब भी बेहोश हैं, लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ रहा है। महादेव की कृपा है। हर हर महादेव।”

जानकारी के मुताबिक राजू के भाई के घर पिछले दो दिनों से पूजा चल रही है। यह विशेष पूजा पांच दिनों तक चलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई ब्राह्मणों द्वारा भगवान की विधि विधान से पूरी आस्था के साथ पूजा कराई जा रही है। इस पूजा में राजू के सभी भाई, उनकी पत्नी शिखा और उनके बच्चे शामिल होकर भगवान से राजू को जल्द स्वास्थ्य करने की प्रार्थना कर रहे हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीने में दर्द हो रहा था, जिम में वर्कआउट के दौरान वह गिर पड़े। उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई, लेकिन उन्हें होश नहीं आया।

Unknown person entered ICU to take selfie with Raju Srivastava

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *