Type to search

UP Board 12वीं का अंग्रेजी का पेपर हुआ लीक, 24 जिलों में परीक्षा रद्द

जरुर पढ़ें देश

UP Board 12वीं का अंग्रेजी का पेपर हुआ लीक, 24 जिलों में परीक्षा रद्द

Share

उत्तर प्रदेश बोर्ड की परीक्षा में पेपर लीक का मामला सामने आया है। बुधवार को दोपहर दो बजे से इंटरमीडिएट की अंग्रेजी विषय की परीक्षा होनी थी। इससे पहले ही पेपर लीक होने की वजह से प्रदेश के 24 जिलों में परीक्षा रद्द कर दी गई है। सच‍िव आराधना शुक्‍ला ने अंग्रेजी का प्रश्‍न पत्र लीक होने की जानकारी दी।

उत्‍तर प्रदेश के बल‍िया और देवर‍िया में बुधवार को दूसरी पाली में इंटरमीड‍िएट की बोर्ड परीक्षा में अंग्रेजी का पेपर लीक होने के बाद 24 ज‍िलों में परीक्षा स्थगित कर दी गई है। इन 24 ज‍िलों को छोड़कर अन्‍य ज‍िलों में अंग्रेजी की परीक्षा होगी। बता दें क‍ि प्रश्‍न पत्र लीक होने के बाद 316 EH सीरीज का पेपर भी वायरल हो रहा है। बल‍िया, एटा, देवर‍िया, बागपत, बदायूं, सीतापुर, कानपुर देहात, ललितपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, गोंडा, आजमगढ़, आगरा, वाराणसी, मैनपुरी, मथुरा, अलीगढ़, गाज‍ियाबाद, शामली, शाहजहांपुर, उन्‍नाव, जालौन, महोबा, अम्‍बेडकर नगर, गोरखपुर ज‍िले में परीक्षा स्‍थगित कर दी गई है। यहां यूपी बोर्ड की ओर से परीक्षा की नई तारीख जारी की जाएगी।

सोशल मीड‍िया पर यूपी बोर्ड इंटमीडिएट की परीक्षा का एक प्रश्‍न पत्र भी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है क‍ि जो पेपर लीक हुआ है वह यही सीरीज है। पेपर सोशल मीड‍िया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया और आननफानन 24 ज‍िलों में परीक्षा रोक दी गई।

UP Board 12th English paper leaked, exam canceled in 24 districts

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *