Type to search

UP Crime : Facebook पर तालिबान के खिलाफ कमेंट करना पड़ा भारी, पोर्न साइट पर डाल दिया लड़की का नंबर

क्राइम देश

UP Crime : Facebook पर तालिबान के खिलाफ कमेंट करना पड़ा भारी, पोर्न साइट पर डाल दिया लड़की का नंबर

Share

अफगानिस्तान में तालिबान के शासन के बाद दुनिया भर के कई देशों ने इसकी निंदा की और सोशल मीडिया पर तालिबान का विरोध किया। लेकिन लखनऊ की रहने वाली एक लड़की के लिए फेसबुक (Facebook) पर तालिबान के खिलाफ कमेंट करना भारी पड़ गया है. एक अजनबी को उसकी कमेंट पसंद नहीं आई और उसने उसकी प्रोफ़ाइल को पोर्न साइट पर डाल दिया। जिसके बाद लोग उनसे संपर्क करने लगे और अश्लील बातें करने लगे। युवती ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

फिलहाल लखनऊ निवासी युवती ने गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है और कहा है कि उन्हें देश-विदेश से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. लड़की का कहना है कि उसने तालिबान के खिलाफ कुछ टिप्पणी की, जो किसी को पसंद नहीं आई, फिर आरोपी ने पहले उसका मोबाइल नंबर एक पोर्न साइट पर अपलोड किया और फिर उसे देश-विदेश से फोन करके धमकी दी जा रही है।

लखनऊ के इंदिरानगर में रहने वाली इस लड़की का कहना है कि वह एक एनजीओ चलाती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभी कुछ समय पहले अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के दौरान उन्होंने एक वेबसाइट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक टिप्पणी की थी। अपने अकाउंट के जरिए उन्होंने यौन हिंसा के बारे में भी लिखा। इसके बाद उसे अनजान नंबरों से कॉल आने लगी और एक कॉलर ने कहा कि उसका नंबर कई पोर्न वेबसाइट डेटिंग ऐप्स पर है।

लखनऊ की रहने वाली पीड़िता ने कहा कि जब उसे धमकी भरे फोन आने लगे तो उसने नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की. क्योंकि उस वक्त वो नोएडा में थीं. उसका कहना है कि वह 21 अगस्त के आसपास नोएडा में थी और जब फोन आने लगे तो वह शिकायत दर्ज कराने के लिए डीसीपी नोएडा कार्यालय पहुंची। लेकिन उन्हें लखनऊ में केस दर्ज कराने के लिए कहा गया।

UP Crime: Commenting against Taliban on Facebook was heavy, girl’s number put on porn site

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *