Type to search

UP : चेकिंग के दौरान ट्रक ने ARTO के सिपाही और ड्राइवर को रौंदा

क्राइम जरुर पढ़ें देश

UP : चेकिंग के दौरान ट्रक ने ARTO के सिपाही और ड्राइवर को रौंदा

Share on:

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मंगलवार सुबह-सुबह एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को ट्रक ने रौंद दिया. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एआरटीओ की टीम ट्रकों की चेकिंग कर रही थी, तभी एक ट्रक ने ARTO के संविदा ड्राइवर मोबिन और कांस्टेबल अरुण को रौंद दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ड्राइवर, ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मौका मुआयना किया. पुलिस ने पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एआरटीओ राकेश कुमार वर्मा मंगलवार भोर में लखनऊ- बलिया राजमार्ग पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास गाड़ी से नीचे उतर कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सुलतानपुर से कादीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के चालक अब्दुल मोबीन निवासी शास्त्री नगर थाना कोतवाली नगर और सिपाही अरुण सिंह निवासी बीकेटी लखनऊ को रौंद दिया। हादसे में अनुबंधित गाड़ी के चालक मोबीन और प्रवर्तन विभाग के सिपाही अरूण सिंह की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना में एआरटीओ वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज और थानाध्यक्ष सन्दीप राय के साथ जांच पड़ताल की है। वही ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। एआरटीओ राकेश कुमार वर्मा ने बताया वह टीम के साथ चेकिंग करके कादीपुर से लौट रहे थे। रास्ते मे लघुशंका के लिए गाड़ी खड़ी किए थे,तभी हादसा हो गया। थानाध्यक्ष सन्दीप कुमार राय ने बताया ट्रक ड्राइवर फरार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ कृष्णकांत सरोज ने बताया कि चेकिंग के दौरान घटना घटी है। जांच की जा रही है।


UP: During checking, the truck trampled the soldier and driver of the ARTO

Asit Mandal

Share on:
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *