Type to search

UP Election : प्रियंका गांधी का एक और बड़ा वादा, आंगनबाड़ी कर्मियों को 10 हजार रुपये मानदेय

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP Election : प्रियंका गांधी का एक और बड़ा वादा, आंगनबाड़ी कर्मियों को 10 हजार रुपये मानदेय

Share

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एक्शन में आ गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जनता को लुभाने के लिए लगातार बड़े-बड़े वादे कर रही हैं. अब प्रियंका ने सरकार बनने पर आशा व आंगनबाड़ी कर्मियों को 10 हजार रुपये प्रतिमाह मानदेय देने का वादा किया है. दरअसल, शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री से मिलने जा रही आशा वर्कर्स को पुलिस द्वारा रोकने पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला।

उन्होंने लिखा, ” यूपी सरकार द्वारा आशा बहनों पर किया गया एक-एक वार उनके द्वारा किए गए कार्यों का अपमान है. मेरी आशा बहनों ने कोरोना में व अन्य मौकों पर पूरी लगन से अपनी सेवाएं दीं. मानदेय उनका हक है. उनकी बात सुनना सरकार का कर्तव्य। आशा बहनें सम्मान की हकदार हैं और मैं इस लड़ाई में उनके साथ हूं.”

गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देगी. उसके बाद उन्होंने 12वीं और स्नातक पास लड़कियों के लिए भी ऐलान किया. प्रियंका गांधी ने कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और सनतक पास को इलेक्ट्रिक स्कूटी दिया जाएगा.

UP Election: Another big promise of Priyanka Gandhi, 10 thousand rupees honorarium to Anganwadi workers

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *